बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिप अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर भागलपुर डीआरडीए में कराया चुनाव, लेकिन रिजल्ट जारी नहीं होने पर खड़ा हो गया विवाद

जिप अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर भागलपुर डीआरडीए में कराया चुनाव, लेकिन रिजल्ट जारी नहीं होने पर खड़ा हो गया विवाद

BHAGALPUR : भागलपुर जिला में  जिला परिषद अध्यक्ष को लेकर के  जिला  परिषदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया  गया था. जिसमें  वर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह के द्वारा पटना उच्च न्यायालय में वाद दायर कर चुनाव को टालने का प्रयास किया गया था. कोर्ट के द्वारा सुनवाई करके जिलाधिकारी भागलपुर को निर्देश दिया गया था कि अपने समझ  से चुनाव कराकर परिणाम घोषित करें. 

वहीं जिलाधिकारी के द्वारा आज दिनांक 23/2/24 को चुनाव कराया गया. वहीं  परिषदों का  चुनाव कराकर परिणाम  घोषित करें वही  जिला परिषदों द्वारा बताया गया कि जिला अधिकारी के द्वारा चुनाव  कराया  गया और  वर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह के विरुद्ध कुल 18 वोट अध्यछ के विरुद्ध पार्षदों द्वारा दिया गया. 

इस दौरान जिला अधिकारी भागलपुर के द्वारा भी मौखिक रूप से बताया गया की वर्तमान जिला परिषद अध्यक्ष हार गए हैं. लेकिन पार्षदों ने यह आरोप लगाया कि इसकी घोषणा नहीं की गई। जिलाधिकारी भागलपुर को कहीं से फोन आया और उसके बाद से रिजल्ट जारी ही नहीं किया गया और पटना हाई कोर्ट से फोन आने की बात कही गई हैं।

 इसके बाद से रिजल्ट नहीं जारी किया गया है. वही रिजल्ट नहीं जारी करने से  जिला परिषदों में काफी नाराजगी दिखी और  कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के बगल में दरी चादर बिछाकर  धरना पर बैठते हुए विरोध प्रदर्शन किया ।

वहीं इस प्रदर्शन को हटाने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी धनंजय कुमार के द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद सभी  जिला परिषदो को  समझा बूझकर मुख्य गेट से हटकर बैठाने में सफल रहे।

REPORT - BALMUKUND KUMAR

Suggested News