बिजली मिस्त्री की करंट लगने से मौत, लेकिन जहां लाश मिली वहां दूर - दूर न तक तार, न पोल, गहरा गया मौत का मामला

बिजली मिस्त्री की करंट लगने से मौत, लेकिन जहां लाश मिली वहां  दूर - दूर न तक तार, न पोल, गहरा गया मौत का मामला

KATIHAR :  कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के कोसी पुल के  पास  संदेहास्पद स्थिती में एक युवक का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने मृतक की पहचान  बिजली मिस्त्री गुड्डू श्रीवास्तव डहेरिया नया जूट मिल निवासी के रूप की है।बताया जा रहा है कि युवक की मौत करंट लगने से हुई है। लेकिन मृतक के परिजन का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। वहीं जिस स्थिति में लाश बरामद की गई है, उसके बाद पुलिस भी इसे सामान्य मौत से जोड़कर देखने से बचने की कोशिश  कर रही है और अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक घर से यह कहकर निकला था कि वह थोड़ी देर में वापस लौट आएगा। लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर उसकी लाश मिलने की खबर वायरल होने लगी। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पहुंचे. शव को देखने के बाद यह बताया गया कि बिजली मिस्त्री की मौत करंट लगने से हुई है। लेकिन परिजन इसे हत्या कर लाश कोसी पुल के पास फेंकने की बात कर रहे हैं। 

यह बतायी गई वजह

परिजनों सहित आसपास के लोगों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है और उसकी लाश को यहां फेंका गया है। लोगों ने इसका कारण भी बताया है। लोगों का कहना है कि जिस जगह पर मिस्त्री की लाश बरामद की गई है, वहां आसपास बिजली के न तो कोई तार हैं,  ना ही बिजली के खंभे हैं। ऐसे में यहां करंट लगने की बात सही नहीं हो सकती है। इस लिए परिजन अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या कर शव को फेके जाने की बात कह रहे है, घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू कर दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News