बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्तों को किया शर्मसार, भाई-बहन के बीच ही प्यार चढ़ गया परवान ... 2 महीने पूर्व विवाहित बहन को लेकर हुआ फरार

रिश्तों को किया शर्मसार, भाई-बहन के बीच ही प्यार चढ़ गया परवान ... 2 महीने पूर्व विवाहित बहन को लेकर हुआ फरार

बेगूसराय. रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना बेगूसराय में उजागर हुई है जहाँ रिश्ते में भाई-बहन के बीच ही प्यार परवान चढने का मामला प्रकाश में आया है. लड़की की शादी 2  महीने पहले ही हुई थी लेकिन विवाहिता अब अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के न्यू जाफर नगर की है। 

जानकारी के अनुसार न्यू जाफर नगर निवासी अर्जुन शर्मा के बेटे सत्यनारायण कुमार की शादी मटिहानी थाना क्षेत्र के रमपुर वासवान टोला निवासी मोहन शर्मा की पुत्री गुड़िया कुमारी के साथ हिंदू रीति रिवाज से की गई थी। शादी के बाद करीब 1 माह तक वह अपने पति के साथ ससुराल में रही. इस बीच जनवरी माह में सत्यनारायण कुमार मजदूरी करने दूसरे प्रदेश चला गया. आरोप है कि पति के बाहर जाते ही गुड़िया कुमारी 22 जनवरी को अपने ससुराल से ₹50 हजार रुपए नगद, चांदी और सोने के जेवरात लेकर घर से फरार हो गई। 

इस संबंध में गुड़िया कुमारी के ससुर ने साहेबहपुर कमाल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें आरोप लगाया है कि गुड़िया कुमारी अपने  गांव के ही चचेरे भाइ मनीष कुमार के साथ फरार हुई है। वहीं दूसरी ओर गुड़िया के पिता का आरोप है कि जब वे मनीष कुमार के परिजनों से इसकी शिकायत करने गए तो उन्हें वहां से गाली-गलौज कर भगा दिया गया है.

फिलहाल साहेबपुर कमाल थाना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।


Suggested News