बीएसएनएल को बचाने की मुहिम में जुटे कर्मचारी, कहा सेव बीएसएनएल, सेव द नेशन

बीएसएनएल को बचाने की मुहिम में जुटे कर्मचारी, कहा सेव बीएसएनएल, सेव द नेशन

PATNA : 4 जी स्पेक्ट्रम का आवंटन निजी कम्पनियो के हाथों में देने का विरोध, पे रिवीजन, मंहगाई भत्ते की मांग इन तमाम मुद्दों को लेकर  नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीकॉम एम्प्लाइज की राज्य स्तरीय बैठक टेलीकॉम भवन में की गई। बैठक में संगठन के महामंत्री कामरेड चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि सरकार ने 4 जी स्पेक्ट्रम को अभी तक मुहैया नही कराया है। 80 हजार कर्मचारियो को वीआरएस दिया गया है लेकिन उनकी सुविधाओ को ध्यान नही रखा गया है। बैठक में इन मुद्दों को लेकर आंदोलन की चर्चा की गई है। 

उन्होंने कहा की राष्ट्रीय स्तर पर हमलोगों ने बीएसएनएल को बचाने के लिए मुहिम छेड़ा है। हमारा नारा है सेव बीएसएनएल, सेव नेशन और रिमूव सीएमडी, सेव बीएसएनएल। सीएमडी केवल ऐसा काम कर रहे हैं, जो सरकार के हित में हो। प्राइवेट कंपनियों के हित में हो। उन्होंने कर्मचारियों के मुद्दों को दो साल से दरकिनार कर रखा है। वीआरएस में 78 हज़ार कर्मचारी चले गए है। 

उन्होंने कहा की अब केवल 65 हज़ार बचे हैं। उनको समय पर वेतन नहीं मिल रहा है। लोगों के मनोबल को तोड़ने के लिए ऐसा काम किया जा रहा है। ताकि लोग कुंठित होकर भाग जाये और सारी जमीन जायदाद प्राइवेट कंपनियों को दे दिया जाये।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News