नवादा में 16 से 23 जून तक लगेगा रोजगार शिविर, 650 पदों पर होगी बहाली, जानिये किन-किन पदों पर मिलेगी नौकरी

नवादा में 16 से 23 जून तक लगेगा रोजगार शिविर, 650 पदों पर होगी बहाली, जानिये किन-किन पदों पर मिलेगी नौकरी

नवादा. जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए जिला नियोजनालय लगातार रोजगार का अवसर प्रदान कर रहा है। जिलाधिकारी के निर्देश पर इस बार एक सप्ताह तक लगातार शिविर का आयोजन किया जाएगा। सरकारी आईटीआई स्थित संयुक्त श्रम भवन परिसर में 16 से 23 जून तक शिविर का आयोजन होगा। इसमें झारखंड के गढ़वा की एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी भाग ले रही है। इस दौरान सुरक्षा जवान, सुपरवाइजर और जीटीओ के कुल 650 पदों पर बहाली की जाएगी।

जिला नियोजन पदाधिकारी जैनेंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा जवान के लिए 500 पद हैं। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास है और वेतन 12 से 15 हजार रुपये तक मिलेंगे। वहीं सुरक्षा सुपरवाइजर के 100 पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और वेतन 16 से 19 हजार रुपये निर्धारित है। जबकि जीटीओ के 50 पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक और वेतन 25 से 28 हजार रुपये है। तीनों पदों के लिए 21 से 37 वर्ष आयु वर्ग के इच्छुक आवेदक शिविर में भाग ले सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इच्छुक आवेदक शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार कार्ड की छायाप्रति, रंगीन फोटो और बायोडाटा लेकर शिविर में हिस्सा ले सकते हैं। सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक शिविर का आयोजन होगा। जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित हैं, वही कैंप में हिस्सा ले सकते हैं। वैसे इच्छुक आवेदक जो पोर्टल पर निबंधित नहीं हैं, वे निबंधन कराकर कैंप में शरीक हो सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News