बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला थानेदार और बदमाशों के बीच मुठभेड़, वर्दी वाली शेरनी ने दो अपराधियों को दौड़ा कर मारी गोली, पूरे प्रदेश से मिल रही वाह वाही....

महिला थानेदार और बदमाशों के बीच मुठभेड़, वर्दी वाली शेरनी ने दो अपराधियों को दौड़ा कर मारी गोली, पूरे प्रदेश से मिल रही वाह वाही....

DESK: मध्यप्रदेश के जालौन में शान्ति एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ बनाये रखने के लिए हर दिन जनपदीय पुलिस द्वारा अन्तर्राज्यीय/अन्तर्जनपदीय बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वहीं जिले में पहली बार महिला थानाध्यक्ष नीलम सिंह ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ की है।  मुठभेड़ में दो अपराधियों को दौड़ा कर गोली मार दी। इसके बाद पूरे प्रदेश में महिला थानेदार की वाह-वाही मिल रही है। वहीं पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरे गिरोह के 3 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लूट की योजना बना रहे थे।

दरअसल, एसओजी/सर्विलांस टीम व थाना रेंढर पुलिस की सयुंक्त टीम द्वारा कमसेरा चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान मुखविर व आने जाने वाले लोगों ने बताया कि कुछ बदमाश कमसेरा अमखेड़ा रोड पर राहगीरों से लूट पाट आदि कर रहे है । सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी गई तो बाइक सवार अभियुक्तों द्वारा भागने का प्रयास करते हुए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फ़ायरिंग की गई।

जिसमें पुलिस टीम बाल बाल बची। वहीं आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा जवाबी फ़ायरिंग की गई जिसमें 02 शातिर अभियुक्त गोली लगने से घायल हुए तथा 01 अन्य अभियुक्त गिरफ़्तार हुआ।अभियुक्तों के पास से 03 अवैध असलाह ज़िंदा व खोखा कारतूस आदि सामान बरामद हुए घायल अभियुक्तगण को अस्पताल भिजवाया गया। अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वे जनपद जालौन एवं उसके आस पास के जिलों में राहगीरों को टारगेट करके उनसे लूट की घटनाओं को अंजाम देते है।

Editor's Picks