बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी लूटकांड के मास्टर माइंड और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनो ओर से हुई कई राउंड फायरिंग, अपराधी फरार, हथियार बरामद

सीएसपी लूटकांड के मास्टर माइंड और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनो ओर से हुई कई राउंड फायरिंग, अपराधी फरार, हथियार बरामद

गोपालगंज: जिले के भोरे थाना क्षेत्र के डूमर नरेन्द्र स्थित ईंट भट्ठा गुप्त सूचना के आधार पर सीएसपी लूटकांड के मास्टर माइंड के गिरफ्तारी के लिए पहुंची पुलिस और  बदमाश के बीच मुठभेड़ शुरु हो गया. इस मुठभेड़ में दोनो ओर से कई राउंड फायरिंग हुई. हालांकि मौके का फायदा उठाकर बदमाश फरार होने में सफल रहा. अपराधी  जैकेट और जींस पैंट को खोलकर भाग निकला. इस दौरान पुलिस ने ने पिस्टल कारतूस और बाइक बरामद किया है. 

दरअसल इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के माड़न घाट स्थित एक सीएसपी केंद्र से 28दिसंबर को लूट पाट की गई थी. जिसके बाद एक महिला समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया गया था लेकिन मास्टर माइंड भोरे थाना क्षेत्र के जगदीश बंतरीया गांव निवासी स्वामीनाथ राम के बेटा कुख्यात मनोज राम  पुलिस के गिरफ्त से फरार था. 

पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इसी बीच पुलिस को  गुरुवार की सूचना मिली की सीएसपी लूट कांड का मास्टरमाइंड और वांछित कुख्यात भोरे थाना क्षेत्र के डूमर नरेन्द्र स्थित ईंट भट्ठा पर हथियार के साथ घूम रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर आवश्यक कार्रवाई लिए भोरे थाना की टीम, डीआईयू  और एसटीएफ के द्वारा छापामारी किया जा रहा था। इसी बीच मनोज राम खुद को पुलिस टीम से चारो तरफ से घिरते देख पुलिस टीम पर गोली चला दी।

 जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी कई राउंड फायरिंग किया। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नही है। चारों तरफ से घिरा मनोज राम अपने हथियार, गोली, बाइक छोड़ कर भाग गया। साथ ही अपना जैकेट और जींस खोल कर फेकते हुए जंगल में चला गया। फिलहाल  उसके संदिग्ध ठिकानो पर गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। इस दौरान एक देशी पिस्टल, सात जिन्दा कारतूस, एक बाइक, एक मोबाइल और जींस, जैकेट बरामद किया गया।

Suggested News