श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेर

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेर

Desk. श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर मिल रही है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. वहीं पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने खाली करवा दिया है. बताया जा रहा है कि आतंकियों की सूचना मिलने के बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इस आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. इस बीच जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है.

बताया जा रही है कि श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में आज फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को मार गिराया है. इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं सुरक्षा कारणों के चलते पुलिस बल ने इलाके को खाली करवा दिया है. आतंकी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दहशतगर्दों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया, जिस पर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई. इसमें एक आतंकी मारा गया.

इससे पहले शहर के नवाकदल इलाके में रविवार की शाम आतंकियों के ठिकाने पर छापामारी करने गई पुलिस टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस दौरान हुई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. घटना के बाद पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया. हालांकि, आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. पुलिस ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी की शिनाख्त मोहम्मद मकबूल के रूप में हुई है. वह एसपी उत्तरी का पीएसओ है. उसके गले में गोली लगी है.

Find Us on Facebook

Trending News