दांत गड़ाकर कर पति की जिंदगी का कर दिया अंत, पत्नी है या...! हत्या के बाद अब फरार

दांत गड़ाकर कर पति की जिंदगी का कर दिया अंत, पत्नी है या...! हत्या के बाद अब फरार

SASARAM : रोहतास जिले के बिक्रमगंज में एक महिला ने पति की हत्या कर खुद को विधवा बना लिया। लेकिन महिला ने हत्या के लिए किसी प्रकार के हथियार नहीं, बल्कि अपने दांतो को ही हथियार के रूप में इस्तेमाल किया। पति को मौत के घाट उतारने के बाद महिला फरार हो गई। वहीं हत्या की सूचना के बाद मौके पर बिक्रमगंज डीएसपी सहित पुलिस टीम भी पहुंची और जांच शुरू कर दी। 

पुलिस ने बताया कि मारे गए शख्स की पहचान बरना गांव में रहने वाले महर्षि देव सिंह (35) के रूप में हुई है. दो साल पहले महर्षि देव की शादी लवली सिंह से हुई थी. दोनों की 10 महीने की एक पुत्री भी है।  बताया जा रहा है कि आपसी विवाद और मारपीट के दौरान पत्नी लवली ने अपने पति की गर्दन में जबरदस्त तरीके से दांत गड़ा दिया. इससे पति की गर्दन की नली क्षतिग्रस्त हो गई और इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही महर्षि देव की मौत हो गई.

हत्या के बाद पत्नी फरार

इस वारदात के बाद जहां परिवार में मातम है, वहीं आरोपी पत्नी फरार हो गई है. मृतक के बहनोई ने बताया कि महर्षि देव सिंह की पत्नी लवली सिंह ने गर्दन में दांत काट कर उन्हें जख्मी कर दिया. जिस कारण उनकी मौत हो गई। मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस सासाराम के सदर अस्पताल पहुंची है. साथ में मृतक के परिजन भी हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ बताया जा सकता है। 

वहीं सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने पहुंचे डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि गले पर दांत के गहरे निशान है. हो सकता है कि गले की नली क्षतिग्रस्त हो गई हो. लेकिन सिर्फ दांत काटने से मौत हुई है – यह पूरे परीक्षण के बाद ही कहा जा सकता है। फिलहाल आरोपी पत्नी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News