बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंधी के दौरान निर्माणाधीन पुल पर काम कर रहे इंजीनियर हुआ गंभीर घायल, इलाज के दौरान मौत

आंधी के दौरान निर्माणाधीन पुल पर काम कर रहे इंजीनियर हुआ गंभीर घायल, इलाज के दौरान मौत

खगड़िया. जिले में गुरुवार शाम को आई तेज आंधी व बारिश में एक अभियंता की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि आंधी के दौरान अगुआनी-सुल्तानगंज के बीच निर्माणाधीन पुल के पिलर संख्या 10 के समीप कार्य कर रहे एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी के एक अभियंता गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल अभियंता को सुल्तानगंज में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भागलपुर ले जाया जा रहा था। इस बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

मृतक अभियंता जिले के परबत्ता प्रखंड के कबेला निवासी शिवजी राय का पुत्र निलेश कुमार बताया जा रहा है। निर्माणाधीन पुल के पिलर संख्या 10 पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान तेज आंधी के बीच सर में चोट लगने से वह जख्मी हो गया। इसके बाद सहकर्मियों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुल निर्माण कंपनी के अधिकारियों को दी। साथ ही घायल को उपचार के लिए सुल्तानगंज से भागलपुर ले जाया जाने लगा, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

वहीं इस घटना से पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप में सहकर्मियों के बीच हड़कंप मचा गया। एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी के प्रोटेक्ट डायरेक्टर ई आलोक झा ने घटना की पुष्टि करते हुए दुख व्यक्त किया है। बताया जाता है कि आंधी-तूफान में एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन कम्पनी को काफी क्षति पहुंची है और कई क्रेनों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है।



Suggested News