इंग्लैंड टूर से पहले 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना, इसी हफ्ते टीम को इंगलैंड टूर पर जाना था

इंग्लैंड टूर से पहले 3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना, इसी हफ्ते टीम को इंगलैंड टूर पर जाना था

Desk: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल हैं. इसी हफ्ते टीम को इंग्लैंड दौरे पर जाना है. कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैदर अली, हारिस रऊफ और शादाब खान में कोरोना के किसी तरह के लक्षण नहीं मिले थे.

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 28 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना हैं. इंग्लैंड में PAK टीम को तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड पहुंचने पर पाकिस्तान टीम डर्बीशायर में 14 दिन क्वारनटीन रहेगी. इस दौरे के लिए पाकिस्तान ने 29 सदस्यीय टीम चुनी है.

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और बल्लेबाज हारिस सोहेल व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड दौरे से पहले ही हट गए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा था आमिर ने इसलिए हटने का फैसला किया, क्योंकि वह अगस्त में अपने दूसरे बच्चे के जन्म पर यहां रहना चाहते हैं, जबकि हैरिस ने कोरोना महामारी के कारण दौरे से हटने का विकल्प चुना.


इसके अनुसार पाकिस्तान अगस्त और सितंबर में खेले जाने वाले तीन टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 28 खिलाड़ियों और 14 खिलाड़ी सहयोगी स्टाफ को भेजेगा.

Find Us on Facebook

Trending News