इंग्लैंड और सिंगापुर में भी फैलेगा तेजप्रताप यादव का कारोबार, शोरूम में बेची जाएगी एलआर अगरबत्ती

इंग्लैंड और सिंगापुर में भी फैलेगा तेजप्रताप यादव का कारोबार, शोरूम में बेची जाएगी एलआर अगरबत्ती

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल और विधायक तेजप्रताप यादव अब अपना बिजनेस विदेश में भी फैलाने की तैयारी में जुटे हैं. कुछ दिन पहले ही पहले ही उन्होंने LR अगरबत्ती लांच किया था. पटना में जहाँ इसके कई एक्सक्लूसिव शोरूम खोले गए हैं. वहीँ इसे इंग्लैण्ड और सिंगापुर  में भी बेचने के प्रस्ताव मिले हैं. वहां के कई लोगों ने इसके लिए तेजप्रताप यादव से संपर्क किया है. वह इसके लिए तैयार भी हो गए हैं. आनेवाले कुछ ही दिनों में यह उत्पाद विदेश में भी बिकने शुरू हो जायेंगे. 

बताते चलें तेजप्रताप यादव ने एलआर अगरबत्ती का उत्पादन दानापुर में शुरू किया है. जहाँ लालू यादव की बड़ी खटाल थी. राजद सुप्रीमो इस खटाल में गायें पालते थे. जहाँ गायों के दूध बाज़ार में बिकने के लिए जाया करते थे. उसी खटाल में तेजप्रताप ने अगरबत्ती बनाने की की मशीने लगायी है. दानापुर में इस उत्पाद का एक्सक्लूसिव शोरूम बनाया गया है. 

एलआर अगरबत्ती कई तरह की वेराईटी में उपलब्ध हैं. जिसमें गुलाब, चमेली और चन्दन की खुशबू वाली अगरबत्ती शामिल है. बताया जा रहा है की इन अगरबत्तियों को मंदिरों के उन फूलों से तैयार किया जाता है. जो मूर्तियों पर चढाने के बाद फेंक दी जाती है. इसके लिए कई मंदिरों के फूल इक्कठे किये जाते हैं. इन अगरबत्तियों को बाज़ार में एक सौ रूपये से लेकर एक हज़ार रूपये में बेचीं जाती है.  

Find Us on Facebook

Trending News