बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

25 कार्टन में 2.5लाख रूपए मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

25 कार्टन में 2.5लाख रूपए मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

CHHAPRA : राज्य में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए उत्पाद विभाग कि टीम लगातार अभियान चलाकर शराब माफियाओं एवं तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में आज उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक कार में यूपी से बिहार लाई जा रही अंग्रेजी शराब की खेप बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। 



सारण उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में यूपी से अंग्रेजी शराब की खेप बिहार लाई जा रही है। गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने कटसा के निकट जांच के क्रम में एक कार BR01DX 3557 से 25 कार्टन में 723 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। 



गिरफ्तार तस्करों की पहचान कुणाल पिता विश्वनाथ राम निवासी बिहटा जिला पटना एवं रवि कुमार निवासी पटना के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सलेमपुर से अंग्रेजी शराब लेकर पटना के आशियाना ले जाना था। जब्त शराब का बाजार मूल्य 2.5 लाख रुपए के आसपास बताया जाता है। अंग्रेजी शराब एवं कार को जब्त कर शराब के धंधे में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुछताछ की जा रही है।


Suggested News