ENTERTAINMENT NEWS: पत्नी के बाद अब कोर्ट से भी हनी सिंह को लगी फटकार, सुनावई के दौरान नहीं थे उपस्थित

ENTERTAINMENT NEWS: पत्नी के बाद अब कोर्ट से भी हनी सिंह को लगी फटकार, सुनावई के दौरान नहीं थे उपस्थित

N4N DESK: बॉलीवुड के नामी सिंगर और रैपर यो-यो हनी सिंह वैसे तो हमेशा किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन इस बार वह बुरी तरह फंसे है. हनी सिंह पिछले कुछ दिनों से घरेलू हिंसा के विवादों से घिरे हुए हैं. हाल में ही 3 अगस्त को उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलु हिंसा की शिकायत दर्ज करवायी थी. पुलिस ने ‘घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा एक्ट’ के तहत यह मामला दर्ज किया था. आपको बता दें, कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब देने का वक्त दिया था. वहीं दूसरी तरफ शालिनी तलवार ने 10 करोड़ मुआवजे की भी मांग की है. 

शनिवार को हुई सुनवाई

इस मामले में आज दिल्ली कोर्ट में सुनवाई हुई है. सुनवाई के दौरान हनी सिंह कोर्ट में पेश नही हुए. कोर्ट ने इसके लिए उन्हें फटकार लगायी और कहा कि, ‘कोई भी कानून से ऊपर नही है.’ सिंगर के वकील ने कोर्ट को बताया कि उनकी तबियत ठीक नही है, इसलिए वह कोर्ट में दाखिल नहीं हो सके. हनी सिंह के वकील ने उनके अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की भी मांग की है. हालांकि उन्होंने कोर्ट को आश्वासन दिया कि हनी सिंह सुनवाई की अगली तारीख पर जरूर पेश होंगे. साथ ही कोर्ट ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट और इनकम टैक्स रिटर्न्स भी कोर्ट में जमा करवाने के आदेश दिए. कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 3 सितम्बर का डेट दिया है और कहा कि हनी सिंह का अगले सुनवाई में पेशी होना जरूरी है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट

हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर एक बयान जारी किया था और कहा था कि, ‘उनके ऊपर लगे हुए सारे आरोप पूरी तरह से अवैध और झूठे है. वो इस सबसे काफी दुखी है.’ साथ ही उन्होंने यह भी मेंशन किया कि इससे पहले उन्होंने कभी भी पब्लिक स्टेटमेंट नहीं दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News