निलंबित CO अनुज प्रसाद के ठिकानों पर EOU का छापा, आय से अधिक धनार्जन का है मामला

निलंबित CO अनुज प्रसाद के  ठिकानों पर EOU का छापा, आय से अधिक धनार्जन का है मामला

पटना. बड़ी खबर आर्थिक अपराध इकाई से आ रही है. आर्थिक अपराध इकाई ने कोईलवार में सीओ रहे अनुज प्रसाद के ठिकानों पर छापा मारा है. उनके पटना स्थित आवास, पैतृक जिला नवादा स्थित आवास और उनके ससुराल गया के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई ने छाप मारा है.

 नवादा जिले के सिरदला प्रखंड क्षेत्र के लौंद बाजार में आर्थिक अपराध इकाई बिहार की टीम ने एक ठिकाने पर छापेमारी की है. यह कार्रवाई भोजपुर जिले के कोईलवार में सीओ रहे अनुज प्रसाद पिता दुर्गानंद प्रसाद के आवास की जा रही है. वहीं उनके घर के असापास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. सिरदला थाना की पुलिस भी सुरक्षा में तैनात है. टीम के द्वारा घर के अंदर सघन तलाशी ली जा रही है.

बताया जा रहा है कि 18 नवंबर 21 को इनके खिलाफ आर्थिक अपराधा थाना में कांड 25-21 दर्ज किया गया था.  भ्रष्टाचार निरोधी अधिनियम की विभिन्न धारओं में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. उसके अनुसार सोन नदी से बालू का व्यापक पैमाने पर हुई चोरी के मामले में सरकार द्वारा भोजपुर, रोहतास व औरंगाबाद के कई कनीय से लेकर बड़े अधिकारियों के उपर दंडात्मक कार्रवाई की गई थी. इसको लेकर स्थानांतरण से लेकर निलंबन तक किया गया था.

कोईलवर सीओ रहते अनुज प्रसाद का दामन भी दागदार हुआ. वे भी निलंबित हुए थे. अब उनके खिलाफ तीन दिनों पूर्व भ्रष्टाचार के जरिए काली कमाई के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर उनके ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गई है. बताया जा रहा है कि उनके गया के मुफस्सिल थाना इलाके स्थित ससुराल व पटना स्थित वर्तमान आवास और नवादा के पैतृक आवास पर एक साथ छापेमारी शुरू की गई है.

Find Us on Facebook

Trending News