बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसीएस केके पाठक की फटकार का भी नहीं हुआ असर, आधी ही परोसी जा रही है एमडीएम की थाली

एसीएस केके पाठक की फटकार का भी नहीं हुआ असर, आधी ही परोसी जा रही है एमडीएम की थाली

BHAGALPUR : - बिहार के अपर मुख्य सचिव के फटकार के बाबजूद बैजानी के आंगनबाड़ी केंद्र में नहीं सुधार हुआ है,बिहार के अपर मुख्य सचिव के.के.पाठक एक सप्ताह पूर्व विद्यालय  का निरीक्षण करने भागलपुर के जगदीशपुर प्रखंड के बैजानी राजकीय मध्य विद्यालय  पहुंचे थे। जहां डीएम सुब्रत कुमार सेन सहित कई अधिकारी भी साथ में मौजूद थे। 

वहीं विद्यालय  के शौचालय के गंदगी को देख अपर मुख्य सचिव ने विद्यालय  के प्रधानाध्यापक को जहां जमकर फटकार लगाया था। वहीं विद्यालय परिसर में चल रही आंगनबाड़ी केंद्र को भी अव्यवस्थित देखकर आंगनबाड़ी केंद्र के सेविका को भी जमकर फटकार लगाया गया था और विद्यालय  के प्रधानाध्यापक के वेतन पर रोक लगा दी गई।

 बैजानी विद्यालय  के शौचालय तो दो दिन में ही सुधार कर लिया गया.  लेकिन विद्यालय  परिसर में चल रही केंद्र संख्या 48 आंगनबाड़ी केंद्र के खाना में सुधार नहीं हुआ है बैजानी के आंगनबाड़ी केंद्र पर के सेविका और सहायिका पर कोई खासा असर नहीं दिखी बल्कि इस्थिति यथावत ही रही यहां तक कि वरीय अधिकारियों के फटकार के बाबजूद बच्चों के खाने की थाली से दाल सब्जी ग़ायब हो गया. 

यहां मौजूद लाभुकों के द्वारा बताया गया कि यहां हमेशा इसी तरह रवैया हैं. कुछ सुधार ही नहीं होता है. जब इन सारी बात कि जानकारी डीपीओ आँगनबाड़ी से मोबाइल पर जानकारी ली गई तह उनके द्वारा भी बताया गया कि इस केंद्र की शिकायत बराबर आती थी . जिसमें इनको पूर्व में भी स्पस्टीकरण किया गया था. लेकिन यदि अभी भी सुधार नहीं हुई हैं तोह उनपे कार्यवाही करने की बात कहीं है।

Suggested News