बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निलंबित होने के बाद भी कम नहीं हो रहा हथियार लेकर धमकानेवाले होमगार्ड जवान का आतंक, पुलिस को मिल नहीं रहा, यहां पीड़ित परिवार के घर तक पहुंचा आरोपी

निलंबित होने के बाद भी कम नहीं हो रहा हथियार लेकर धमकानेवाले होमगार्ड जवान का आतंक, पुलिस को मिल नहीं रहा, यहां पीड़ित परिवार के घर तक पहुंचा आरोपी

SIWAN : सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के रामगढा पंचायत के मर्दनपुर गांव में बीते दिनों सिवान में होमगार्ड के पद पर तैनात जवान द्वारा हथियार लहराने व लोगों के साथ मारपीट करने का मामला दिन ब दिन तूल पकड़ता जा रहा है। आज मदर्नपुर निवासी पीड़ित सिकंदर यादव ने मीडिया के सहारा लेते हुए जिला प्रशासन और स्थानीय प्रशासन से सुरक्षा का गुहार लगाते हुए कहा कि होमगार्ड के जवान सुमन यादव और उनके गुंड़ो द्वारा लगतार जान से मारने और केस वापस लेने की धमकी दिया जा रहा हैं।

खुलेआम दरवाजे पर आ कर गाली गलौज और परिवार वालो को प्रताड़ित किया जा रहा हैं। सिकन्दर यादव ने पूरी घटना को बताते हुए कहा कि  पूरा मामला जमीनी विवाद का हैं। हम अपने निजी जमीन में वर्षो पहले मकान बनाए हुए हैं और इधर सुमन यादव पुलिसिया रोब जामाते हुए दबंगई कर रहा हैं और खुलियाम हथियार हांथो में लेकर जान से मार देने की धमकी देते हुए कह रहा हैं कि पुलिस हमारे मुठी में हैं हम भी पुलिस के जवान हैं। अगर बना हुआ मार्केट पर दोबारा कदम रख दिया तो जान से मार देंगे । 

वहीं सिकंदर यादव के पत्नी बिंदु कुमारी ने अपने पति और पूरा परिवार की सुरक्षा का गुहार पुलिस प्रशासन से करते हुए बताया कि  होमगार्ड के जवान सुमन यादव समेत दर्जनों बदमाश हथियार लेकर हमलोगों के परिवार के लोगो को डराया धमकाया जा रहा हैं। पुलिस द्वारा मामला दर्ज होने के बाद भी होमगार्ड के जवान सुमन यादव क्षेत्र में खुलियाम हथियार लेकर घूम रहा हैं और हमारे पति और परिवार के लोगो को जान से मारने की धमकी दे रहा हैं। 

दरसअल, आपको बताते चलें कि पिछले सप्ताह होमगार्ड के जवान द्वारा हाथों में अबैध हथियार लहराने की वीडियो वायरल हुआ था जिसपर सिवान एसपी शलेश यादव तुरंत मामले को संज्ञान में लेते हुए fir दर्ज कर कानूनी करवाई करने के लिए दरौंधा थाना को आदेश दे दिया।हालांकि एफआईआर दर्ज तो हो गयी है लेकिन अभी तक वह पुलिस के पकड़ से बाहर है और  लगातार पीड़ित परिवार वालो के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इससे पूरा परिवार डर के सायें में जीने पर मजबूर हैं। 

लगतार पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से  दोषीओ पर उचित कारवाई कर न्याय की गुहार लगा रहे हैं। उधर पुलिस के टीम अबैध हथियार लहराने वाले होमगार्ड के जवान सुमन को पकड़ने के लिए लगतार छापेमारी कर रही हैं। ऐसा न हो कि पुलिस की गति धीमी होने के कारण कोई बड़ी घटना का शिकार पीड़ित शिकन्दर और उनके परिवार को झेलना न पड़े।

Suggested News