बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज़मीन कारोबारी इंडियन हत्याकांड के कई महीनों के बाद भी अब तक कोई नामजद प्राथमिकी नहीं, पुलिस के काम पर उठ रहे सवाल

ज़मीन कारोबारी इंडियन हत्याकांड के कई महीनों के बाद भी अब तक कोई नामजद प्राथमिकी नहीं, पुलिस के काम पर उठ रहे सवाल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के अपराधियों का मनोबल यूं ही सांतवे आसमान पर नहीं है। हत्याकांड जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद भी अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। कारण पुलिस के द्वारा इतने संगीन मामले में भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करना। पूरा मामला बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े अपने दरवाजे पर बैठे जमीन कारोबारी इंडियन को गोलियों से छल्ली कर दिया था जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में घायल इंडियन को इलाज़ के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

लेकिन डॉक्टर ने उसे  मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद मृत ज़मीन कारोबारी इंडियन के पत्नी ने कई लोग के ऊपर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने मामले में लाइनर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन हत्याकांड के कई महीने बीत जाने के बाद भी मामले के नामजद प्राथमिकी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से कही न कही पुलीस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है। 

वही मामले के प्राथमिकी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से मृत ज़मीन कारोबारी इंडियन के परिजनो में दहशत का माहौल है। अब देखना होगा कि पुलिस मामले के नामजद प्राथमिकी अभियुक्त को कब तक गिरफ्तार कर पाती है

Suggested News