बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ASI का घर भी नहीं है सुरक्षित, जीआरपी के रेलवे पुलिस क्वार्टर में एएसआई के घर से नगद सहित कई सामान लेकर हुए फरार

ASI का घर भी नहीं है सुरक्षित, जीआरपी के रेलवे पुलिस क्वार्टर में एएसआई के घर से नगद सहित कई सामान लेकर हुए फरार

PATNA  : बिहटा स्थित जीआरपी के सरकारी क्वार्टर में अज्ञात चोरों के दल ने निशाना बनाया है जहां जीआरपी रेल बिहटा  में तैनात एएसआई नंदबिंद शर्मा के सरकारी क्वार्टर में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर बक्से में रखे कई कीमती सामान और नगद सहित कई दस्तावेज चोरों ने चोरी कर ली। 

जब इसकी जानकारी अगले दिन सुबह यानी बुधवार को जब छुट्टी काटकर अपने सरकारी क्वार्टर पहुंचे और ताला टूटा देखा तो तब उन्होंने तुरंत इसकी सूचना रेल थानाध्यक्ष बिहटा सुनील कुमार सिंह को दी जिसके बाद स्थानीय बिहटा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

दरअसल, बिहटा रेल थाना में पदस्थापित एएसआई नंद बिंद शर्मा बीते 21 सितंबर को छुट्टी लेकर अपने बच्चे को दिखाने के लिए पटना एम्स गए थे और  जब आज छुट्टी काटकर वापस अपने सरकारी क्वार्टर पहुंचते हैं तो देखते हैं कि सरकारी क्वार्टर का घर का दरवाजा टूटा हुआ है। तब उन्हें शक होता है तो अंदर देखा कि उनका जो बक्सा है टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। बक्से के अंदर रखे 35हजार नगद सहित 20हजार और 12हजार के दो महंगे मोबाइल फोन के अलावा कई सरकारी दस्तावेज गायब थे। 

इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना बिहटा रेल थानाध्यक्ष को दिया और मौके पर पहुंची बिहटा थाना के पुलिस पदाधिकारी आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज में जुटी हुई है।

Suggested News