बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उद्घाटन से पहले ही आकाश एजुकेशन में मारपीट का मामला पहुंचा थाना, एफआईआर दर्ज

उद्घाटन से पहले ही आकाश एजुकेशन में मारपीट का मामला पहुंचा थाना, एफआईआर दर्ज

DARBHANGA : दरभंगा शहर में आकाश एजुकेशनल सर्विसेज ने नया ब्रांच  लेकर आ रहें है। लेकिन उद्घाटन से पहले ही ब्रांच के कर्मचारी ने आपस में ही मारपीट कर लिया मामला इतना बढ़ गया की कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज हुई है। बताया जा रहा है कि राजकुमार राउत के 36 वर्षीय पुत्र  नीरज राउत सरिता विहार नई दिल्ली का रहने वाले ने कोतवाली थाना में दर्ज आवेदन दर्ज करवाया है।  

आवेदन में उन्होंने बताया गया है कि वर्तमान में आकाश एजुकेशन सर्विसेज लिमिटेड दोनार जो v-mart दरभंगा के स्थित शाखा में शाखा प्रबंधक के तौर पर नियुक्त है।  एक फरवरी  शाम के 5:30 बजे हमारी उपयुक्त कंपनी के एक कर्मचारी  किशोर सिंह ठाकुर के पुत्र अमरेश सिंह ठाकुर गांव रामपुर वार्ड दो गम्हरिया सहरसा थाना गम्हरिया बिहार का निवासी है और वर्तमान में वह दरभंगा राज कैंपस कंकाली मंदिर स्थित मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है। उस कंपनी के कॉल डाटा ट्रांसफर के लिए मुझसे पूछा कि आपने कॉल डाटा हमसे पूछा की  आपने कॉल डाटा हमसे पूछे  बगैर किसी अन्य कर्मचारी को क्यों कैसे दे दिया।

 उसके जवाब में मैंने कहा कि यह तो कंपनी का नियम है कि अगर कोई किसी डेटा पर सात दिनों तक काम ना करे तो उसे किसी अन्य कर्मचारी को दे दिया जाता है अगर आपको कोई दिक्कत है तो आप कंपनी को मेल कर सकते हैं इतना कहते ही वह भरक कर अपने फोन से मेरे सिर पर मार दिया और मेरे लैपटॉप को उठाकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया इतने में एक अन्य कर्मचारी जिसका नाम मनी राज सिंह है उसने मुझे वहां से बाहर निकल की कोशिश की किंतु उसने फिर भी पीछे से आकर मेरे छाती पर लैपटॉप से हमला कर दिया ।

वहीं कोतवाली थाना प्रभारी अमरनाथ प्रसाद ने बताया की आवेदन मिली है मामला दर्ज कर लिया गया है जिसमें 341,323,427,504,506 धारा में केस दर्ज कर लिया गया है

Suggested News