बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब गोपाल मंडल जैसा विधायक खोजता है. हम कहां-कहां जाएं, गंगोता समाज के कार्यक्रम में फिर बोले जदयू विधायक

सब गोपाल मंडल जैसा विधायक खोजता है. हम कहां-कहां जाएं, गंगोता समाज के कार्यक्रम में फिर बोले जदयू विधायक

BHAGALPUR : जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर गरजते हुए भागलपुर लोक सभा के सांसद अजय मंडल व पूर्व सांसद बुलो मंडल पर खुले मंच से जमकर तंज कसा. विधायक ने दोनों पर कटाक्ष करते हुए दो टूक कहा कि अजय हो या बुलो दोनों अतिपिछड़ा समाज गंगोता को बदनाम करने का काम किया है. हम गलत, झूठ नहीं बोलते हैं. हम काम करते हैं.सब गोपाल मंडल जैसा विधायक खोजता है. हम कहां-कहां जाएं. हम आने वाले समय में पार्लियामेंट चुनाव लडेंगे. 

जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने जिले के कहलगांव स्थित सर्वोदय उवि शोभनाथपुर के मैदान में आयोजित सर्वोदय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हो बोल रहे थे. इस मौके पर पूर्व सांसद बुलो मंडल भी उद्घाटनकर्ता के रूप में उपस्थित थे. 

लोग यू-ट्यूब पर सुनते हैं मेरी बात

कहते हैं गोपाल के भाषण से पूर्व ही बुलो उक्त कार्यक्रम से निकल पड़े थे. बुलो के पहले खिसकने पर भी विधायक गोपाल ने तंज कसने से गुरेज नहीं किए. उन्होंने कहा हमारे छोटे भाई (बुलो) चले गए. हमारा वक्तव्य यू ट्यूब पर सुनते हैं. जब हम आ गए हैं तो आमने - सामने सुन लेना चाहिए था.तब जाना चाहिए था. जब वे सांसद थे तो हॉर्न बजाते हुए आगे निकल जाता था. लोगों से मिलता - जुलता नहीं था. 

उन्होंने फिर हुंकार भरते हुए कहा कि हम पूरे बिहार का राजनीति करते हैं. हम पार्लियामेंट का चुनाव एनडीए गठबंधन के तरफ से लडेंगे. सब कहता है गोपाल मंडल जैसा विधायक चाहिए. हम सब जगह कैसे जाएं. इस इलाके का अजय मंडल सांसद नहीं है क्या. उसे इस कार्यक्रम में बुलाना चाहिए था. आप पूर्व सांसद बुलो मंडल को बुला लिए. अजय का मैं विरोध नहीं करता हूं. उसको इस कार्यक्रम में आना चाहिए था।

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

Suggested News