पू्र्व डीजीपी अभयानंद ने कहा- जात या रिश्तेदारी पर नहीं बल्कि विकास की सोच रखने वालों को दें वोट

पू्र्व डीजीपी अभयानंद ने कहा- जात या रिश्तेदारी पर नहीं बल्कि विकास की सोच रखने वालों को दें वोट

PATNA : बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद  और सुपर 30 के संस्थापक ने बिहार चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. पूर्व डीजीपी ने कहा है कि वोट की राजनीति में जात या रिश्ते नातेदारी नहीं होना चाहिए.

पूर्व डीजीपी अभयानंद ने कहा कि जनका को वैसे लोगों को चुनना चाहिए जो की साफ सुथरी छवि का हो इसके साथ ही विकास के मुद्दे पर उसकी सोच साकारात्मक हो वैसे लोगों को वोट देना चाहिए चाहे वो किसी जात, धर्म या पार्टी का हो. बिहार के चुनावी गहमागहमी के बीच अभयानंद ने कहा कि बिहार की जनता के लिए बेहद खास मौका आया है बिहार के लोगों को विकास के मुद्दे पर उम्मीदवारों का चुनाव करना चाहिए.


भूमिहार ब्राह्मण समाज की रणनीति पर अभयानंद ने कहा कि समाज को किसी एक दल या गठबंधन में बंधकर नहीं रहना चाहिए. बिहार में भूमिहार समाज ही हाल में गठित गर्वनिंग बॉडी के औचित्य पर पूर्वी डीजीपी ने कहा कि समाज को एक सही दिशा दिखाने के लिए यह जरूरी है.उन्होंने भूमिहार ब्राह्मण समाज के लोगों से अपील की है कि चुनाव के दौरान सच्चे और विकास की सोच रखने वाले उम्मीदवारों की मदद करनी चाहिए. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग यह कहते है कि बिहार में हमारी संख्या 4 फीसदी है इसलिए हमारे मत को नजरअंजाद किया जाता है लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि हमलोग मुख्यमंत्री बनने के लिए इक्ट्ठा नहीं हुए हैं. उन्होने कहा कि हमारा काम अपने आस पास के अच्छे लोगों का चयन करना है.

Find Us on Facebook

Trending News