बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंगाल से शराब पीकर आ रहे युवक को एक्साइज ने पकड़ा, हाजत में संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

बंगाल से शराब पीकर आ रहे युवक को एक्साइज ने पकड़ा, हाजत में संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

PURNIA : बंगाल से दोस्त संग शराब पार्टी ट्रीट कर वापस लौट रहे नशे में धुत युवक को पूर्णिया के दालकोला चेकपोस्ट पर एक्साइज पुलिस ने पकड़ लिया. मेडिकल टेस्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई. देर रात उत्पाद विभाग की पुलिस पटना के रहने वाले दोनों दोस्तों को एक्साइज पुलिस अपने साथ ले आई और हाजत में बंद कर दिया.  वहीं अब युवक के संदिग्ध मौत की खबर सामने आ रही है.

युवक की संदिग्ध मौत पर अपनी सफाई देते पूर्णिया के एक्साइज सुप्रीटेंडेंट तारिक महमूद ने बताया कि शराब के नशे में धुत पाए जाने के बाद युवक और उसके दोस्त को उत्पाद विभाग की पुलिस अपने साथ ले आई थी और हाजत में बंद कर दिया गया था. युवक की आकस्मिक मौत को देखते हुए प्रथम दृष्ट्या यह हार्ट अटैक का मालूम पड़ रहा है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी साफ हो पाएगा.

वहीं मेडिकल कॉलेज पूर्णिया के अधीक्षक वरुण ठाकुर ने बताया कि एक्साइज विभाग की ओर से फोन कर उन्हें मामले की सूचना दी गई थी. जिसके बाद वे पहुंचे थे. हालांकि अस्पताल लाए जाने से पूर्व ही युवक की मौत हो चुकी थी. युवक की मौत कैसे और क्यों हुई अभी इस पर कुछ भी कहना मुनासिब नहीं होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत से पर्दा उठ सकेगा

Suggested News