गया में शराबबंदी को लेकर उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 16 महिलाओं सहित 95 को किया गिरफ्तार

गया में शराबबंदी को लेकर उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 16 महिलाओं सहित 95 को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई हुई है. उत्पाद विभाग की चली कार्रवाई में शराब पीने और पिलाने वाले कुल 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी की गिरफ्तारी के बाद गया उत्पाद विभाग की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई थी. उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार शराबियों और अवैध तरीके से शराब बेचने में संलिप्त लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान एक बार फिर 24 घंटे में अवैध शराब कारोबारियों तथा शराब पीने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया, जिसमें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार 95 लोगों में शराब पीने के आरोप में 60 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 35 लोगों को शराब की बिक्री-तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है. शराब के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं है, इस बार चले अभियान में उत्पाद विभाग गया की टीम ने 16 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. यह महिलाएं भी शराब पीने और पिलाने में गिरफ्तार हुई है. वहीं सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कुछ लोगों को जुर्माना देकर छोड़ दिया गया, जबकि कुछ लोगों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. 

उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार शराब पीने और शराब बेचने के मामले में कार्रवाई की जा रही है. इसके बावजूद शराबी और शराब बेचने वाले पस्त नहीं हो रहे हैं. इससे पहले भी उत्पाद विभाग के द्वारा कार्रवाई करते हुए शराब पीने और बेचने मामले में सैकड़ो लोगो की गिरफ्तार की गई थी.  

इधर, इस संबंध में उत्पाद विभाग गया के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि शराब पीने के मामले में 60 लोगों को और शराब बेचने-तस्करी करने के मामले में 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गया से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News