शरीर में टेप से चिपकाकर शराब ले जा रहे तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने दबोचा, भारी मात्रा में शराब किया बरामद

शरीर में टेप से चिपकाकर शराब ले जा रहे तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम ने दबोचा, भारी मात्रा में शराब किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के रमजीता गांव के पास पुलिस ने वाहन जाँच के दौरान दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके शरीर में टेप से चिपका कर और मोटरसाइकिल के डिक्की में रखकर तस्करी के लिए ले जा रहे देशी शराब के टेट्रा पैक बरामद किया गया। फिलहाल उत्पाद विभाग के टीम ने दोनों व्यक्तियों के पास से बरामद शराब को जब्त कर गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत  में भेज दिया है।

 

गिरफ्तार तस्करों की पहचान विश्वभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया फॉर्म गांव निवासी स्व विक्रम रावत के 40 वर्षीय बेटा मिथुन  रावत और स्व रतन रावत के 50 वर्षीय बेटा चंद्रिका रावत के रूप में की गई।

बताया जा रहा है की दो मोटर साइकिल पर सवार होकर दो तस्कर यूपी से बिहार में प्रवेश कर रहे थे। तभी उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों शराब तस्कर को रोक कर जब उसकी तलाशी ली। दोनों शराब तस्कर अपने पूरे शरीर में सेलोटेप से शराब को चिपका कर और अपने मोटरसाईकिल के डिक्की में कुल  240 पीस बंटी बबली शराब ले जा रहे थे। जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद कर लिया।

इस मामले में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया की वाहन जांच के दौरान दो शराब तस्कर को पकड़ा गया है। दोनों के पास से 240 पीस देशी शराब बरामद हुआ है। दोनों शराब तस्कर से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News