बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक पर लोड 25 लाख का गांजा किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, ट्रक पर लोड 25 लाख का गांजा किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

VAISHALI : जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के दाउदनगर घाट किनारे से उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक पर लदी ढाई क्विंटल गांजा बरामद की है। इस दौरान उत्पाद विभाग के टीम ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। हालाँकि उत्पाद विभाग की टीम आने की भनक लगते ही धंधेबाज भागने में सफल हो गया है। पकड़े गए गांजा की बाजार के भाव से कीमत 25 लाख से अधिक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है की गांजा तस्कर गांजा की खेप को नाव से ठिकाने लगाने के चक्कर में था। गांजा ट्रक के चालक सीट के ऊपर बनाये गए केबिन में रखा हुआ था। जिसकी जानकारी मिलते ही उत्पाद विभाग ने टीम गठित कर क्षेत्र में नाकेबंदी कर दिया और छापेमारी के दौरान ट्रक की तलाशी ली गई। इसी दौरान ट्रक चालक के सीट के ऊपर बने तहखाना में गांजे की पैकेट छुपा कर रखी गई थी। 

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि बिदुपुर क्षेत्र में होनेवाले अवैध शराब और गांजा तस्करी को लेकर उत्पाद विभाग की ओर से लगातार दबिश और कार्रवाई की जा रही है। 

इसी दौरान सूचना मिली कि गांजा तस्कर की बड़ी खेप घाट किनारे से नदी से नाव के द्वारा गंतव्य तक पहुचाई जानी है। जिसको लेकर टीम ने छापेमारी की और गांजा जब्त किया गया। जब्त गांजा करीब ढाई क्विंटल है। कहा की तस्कर की पहचान के साथ जब्त ट्रक के मालिक पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News