बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में टैंकर से 50 लाख की शराब उत्पाद विभाग की टीम ने किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

बांका में टैंकर से 50 लाख की शराब उत्पाद विभाग की टीम ने किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

BANKA : झारखंड से लगी जिले के बौंसी के भलजोर चेकपोस्ट से लावारिस खड़ी इंडियन ऑयल के टैंकर से करीब 50 लाख रुपये मूल्य का विदेशी शराब जब्त किया गया है। वहीं वाहन का कागज लाने का बहाना बनाकर चालक फरार हो गया। बाद में टैंकर की जांच करने पर पूरा टैंकर विदेशी शराब की कार्टून से भरा पाए जाने पर उत्पाद विभाग की टीम टैंकर जब्त करते हुए बाँका लाया गया है।

इस सम्बन्ध में उत्पाद अधीक्षक अरुण मिश्रा ने बताया कि भलजोर चेकपोस्ट पर सभी टैंकरों के डिजिटल लॉक की चेकिंग की जाती है। लेकिन टैंकर जब्त करने के बाद चालक सामने आया और उससे जब डिजिटल लॉक का पेपर मांगा गया तो कागजात कहीं छूटने के बहाना बनाकर फरार हो गया। 

टैंकर से चालक का आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है। जिसके आधार पर वाहन मालिक और चालक की जानकारी प्राप्त करते हुए दोनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। 

उत्पाद अधीक्षक अरुण मिश्रा ने बताया की शराब की खेप झारखण्ड से लेकर बाँका के रास्ते कहीं भेजा जा रहा था। उसकी जानकारी जुटाने की बात कहते हुए कार्रवाई की बात कही है। मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News