वैशाली में शराब कारोबार देखकर दंग रह गयी उत्पाद विभाग की टीम, भट्ठियों को किया ध्वस्त, हज़ारों लीटर शराब बरामद

वैशाली में शराब कारोबार देखकर दंग रह गयी उत्पाद विभाग की टीम, भट्ठियों को किया ध्वस्त, हज़ारों लीटर शराब बरामद

VAISHALI : जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के बरियारपुर दियारा में चल रही शराब के सबसे बड़े ठिकाने पर उत्पाद विभाग ने अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में न सिर्फ शराब बेची जा रही है, बल्कि जिले भर में सप्लाई के लिए भारी मात्रा में देशी शराब बनाई जा रही है। 


गुप्त सूचना पर जब पूरी तैयारी के साथ बिदुपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर दियारा में जब उत्पाद विभाग की टीम पहुंची तो यहाँ का नजारा देख कर दंग रह गई। इस इलाके में कोई ऐसा खेत नहीं था। जहाँ शराब ना बनाई जा रही हो। इतना ही नहीं खुलेआम कही शराब बनाई जा रही थी तो कहीं जमीन के अंदर दबाकर हजारो लीटर शराब रखा गया था। भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंची उत्पाद विभाग की टीम ने एक एक कर सभी शराब भटठी को ध्वस्त किया।

इस मौके पर हजारो लीटर अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया गया तो 200 लीटर से अधिक तैयार शराब भी बरामद किया गया। इस बाबत उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने कहा कि शराब माफियाओं के साथ उन जमीन मालिको पर भी कार्रवाई की जाएगी। जिनके जमीन पर शराब की भट्ठी चलाई जा रही थी। 

उन्होंने कहा की जिले से शराब कारोबारियों का सफाया करने के लिए विभाग ने कमर कस ली है और अब जिले में खासकर दियारा इलाके में चल रहे शराब कारोबार को ध्वस्त कर दिया जाएगा। लेकिन सबसे हैरत की बात तो यह है कि इतने बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार चल रहा था। लेकिन स्थानिए थाना को इसकी भनक तक नहीं लगीं।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News