बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्पाद पुलिस ने शराब तस्करी मामले में नाबालिक को किया गिफ्तार, परिजनों ने विरोध में जमकर काटा बवाल

उत्पाद पुलिस ने शराब तस्करी मामले में नाबालिक को किया गिफ्तार, परिजनों ने विरोध में जमकर काटा बवाल

BEGUSARAI: बेगूसराय में उत्पाद पुलिस ने एक इंटर छात्र को प्रतिबंधित शराब के आरोप में गिरफ्तारी की है। इसके विरोध में सैकड़ों ग्रामीणों ने एक्साइज बैरेक पहुंच कर जमकर हंगामा किया। इस दौरान मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। ग्रामीणों का कहना है कि घर से दूर गांव के बसवारी से पुलिस ने एक बोतल की बरामदगी की और उक्त शराब से जुड़े मानकर छात्र हिरासत में लिया है। इस बात की भनक लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सैकड़ों की संख्या में उत्पाद बैरक स्थित थाने पहुंचकर जमकर विरोध किया है।

दरअसल, पूरा घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपूरा गांव की है। गिरफ्तार छात्र 17 वर्षीय आनंद कुमार पसपुरा गांव के रहने वाले रामविनय सिंह का पुत्र बताए जा रहा है। इस मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि छात्र का मुंडन समारोह था। जहां से लौटकर घर आने के बाद वह अपने मवेशी की सेवा में लगा था। उसी दौरान उत्पाद पुलिस ने छापेमारी करने पहुंची। जहां घर से लगभग ढाई सौ मीटर की दूरी पर ग्रामीणों के एक बसवारी से शराब बरामद की और उस के आरोप में छात्र की गिरफ्तारी कर लिया।

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनका किसी भी अवैध धंधे से दूर-दूर तक किसी भी तरह से वास्ता नहीं है। बावजूद इसके बिना जांच पड़ताल किए उसके पुत्र को हिरासत में लिया गया है। घरवालों ने बताया कि पुलिस के इसी कार्रवाई से नाराज ग्रामीण न्याय की मांग को लेकर उत्पाद बैंरक पहुंचा है।

वहीं इस मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि आरोपी शराब के साथ पकड़ाया है तो उसके पक्ष में लोग विरोध करेंगे ही। फिलहाल उत्पाद बैरक परिसर में सैकड़ों लोगों की भीड़ खचाखच भरी हुई थी। और उत्पाद पुलिस के कार्रवाई के खिलाफ आवेदन लेकर आरोपी के निर्दोष होने की बात करते हुए चीखते चिल्लाते नज़र आ रहे थे। 

Suggested News