बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में एक्साईज पुलिस की बड़ी कार्रवाई से माफियाओं में मचा हड़कंप, भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद

मोतिहारी में एक्साईज पुलिस की बड़ी कार्रवाई से माफियाओं में मचा हड़कंप, भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद

मोतिहारी. उत्पाद पुलिस ने जिले के चकिया में शुक्रवार की देर शाम छापामारी कर भारी मात्रा में जेसीबी आयल के जार में छुपाकर रखा कच्चा स्प्रिट बरामद किया। स्प्रिट भरा जार थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव स्थित एक कमर्शियल परिसर में कंटेनर से अनलोड कर अन्यत्र जगह डिलेवरी देने के लिए पिक - अप वाहन पर लोड किया जा रहा था कि उसी दौरान एक्साईज पुलिस ने छापामारी किया।

उत्पाद अधीक्षक ने गुप्त सूचना पर बड़ी कार्रवाई किया है। वहीं संलिप्त चार व्यक्ति को हिरासत में  लिया तथा स्प्रिट भरा जार बरामद कर लिया। एक्साईज पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई के लिए हिरासत में लिये चार व्यक्ति समेत एक कंटेनर तथा पिक -अप वाहन को जपत कर करवाई में जुटी है।

एक्साईज इंस्पेक्टर एकरामुल हक ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर चकिया थाना में कार्रवाई किया गया है। शुक्रवार शाम में जानकारी मिली कि उक्त गांव में कंटेनर में छुपा कर रखा गया कच्चा स्प्रिट अन्यत्र कहीं डिलीवरी देने के लिए एक पिक- अप पर कंटेनर से अनलोड किया जा रहा है। त्वरित कार्रवाई करते हुए अन्य अधिकारी व सशस्त्र बल के साथ छापामारी किया गया जहां पर जेबीसी आयल लिखित जार में रखा कच्चा स्प्रिट बरामद कर लिया गया। बताया कि स्प्रिट तस्कर बड़ी चालाकी से कंटेनर में पुराना कपड़ा के बीच स्प्रिट से भरा जार छुपाकर रखा गया था।

एक्साइज पुलिस के इस कार्रवाई से इस अवैध काम में लगे माफियाओं में हड़कंप मच गया है। उत्पाद अधीक्षक अमृतेश रंजन ने बताया की गुप्त सूचना पर कार्रवाई किया गया है। जप्त समान का काउंटिंग किया जा रहा है. वही हिरासत में लिए गए तस्कर से पूछताछ किया जा रहा है।



Suggested News