बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के सीटीएस के पूर्वी छोर पर धमाका, बाल बाल बचा टेंपो चालक

भागलपुर के सीटीएस के पूर्वी छोर पर धमाका, बाल बाल बचा टेंपो चालक

भागलपुर. जिले के नाथनगर ललमटिया ओपी थाना छेत्र के सीटीएस के पूर्वी छोर में बिहार पुलिस प्रशिक्षण केंद्र नाथनगर के आवासीय कैम्पस के मुख्य गेट के पास एक जोरदार धमाका हुआ, जिसमें एक ऑटो वाला बाल-बाल बच गया। वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिलते ही मौके पर ललमटिया थाना पुलिस, नाथनगर इंस्पेक्टर और डॉग स्कॉयड पहुंच कर मामले की जांच में जुटे हैं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ललमटिया थाना क्षेत्र के बिहार पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के पूर्वी आवासीय गेट के पास जैसे ही पानी वाला ऑटो लेकर गेट के पास पहुंचा और ऑटो की पहिया एक उंचाई पर चढ़ते ही जोरदार धमाका हुआ, जिससे पुलिस प्रशिक्षण केंद्र आवास में रहने वाले पुलिस कर्मी दहशत में आ गये और उन्होंने ललमटिया थाना को इसकी सूचना दी । मौके  पर पुलिस पहुंचकर बम का अवशेष ओर कांटी बरामद किया है और जांच में जुट गई है।


भागलपुर एसएसपी बाबू राम ने बताया कि ललमटिया ओपी सीटीएस परिसर में कच्ची जमीन पर एक पानी लोड रिक्शा की पहिए के नीचे कुछ हल्का विस्फोट हुआ। इसमे लोहे की किलें पाई गई हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि यह कोई पटाखा या छोटा बम रहा होगा, जो मिट्टी में पड़ा होगा और पहिये के दबाव से फट गया है। एफएसआईएल एफएसएल और बम डिस्पोजल दस्ता के द्वारा घटनास्थल की जांच किया जा रहा है। जांच के बाद ही इसका पता चल पाएगा।

Suggested News