बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर से भागलपुुर तक गंगा नदी के किनारे बनेगा एक्सप्रेस-वे, BJP सांसद निशिकांत दुबे ने कहा - चुनाव बाद शुरू होगा काम

बक्सर से भागलपुुर तक गंगा नदी के किनारे बनेगा एक्सप्रेस-वे, BJP सांसद निशिकांत दुबे ने कहा - चुनाव बाद शुरू होगा काम

BHAGALPUR : बिहार में बक्सर से भागलपुर तक गंगा नदी के किनारे एक्सप्रेसवे का निर्माण कराया जाएगा। ताकि लोगों को आनेजाने की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। यह बातें गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने भागलपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कही। भागलपुर से भाजपा प्रत्याशी अजय मंडल के काम का जिक्र करते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि गंगा नदी के किनारे बक्सर से भागलपुर तक एक्सप्रेसवे के निर्माण के लिए राज्य सरकार ने अपना प्रपोजल भेज दिया है। चुनाव बाद उस पर स्वीकृति मिल जाएगा। यह सब मोदी जी, यहां के सांसद अजय मंडल और राज्य सरकार के कारण संभव हो सका है। 

लोकसभा चुनाव में गोड्डा सीट पर फिर से प्रत्याशी बनाए गए भाजपा के दिग्गज नेता निशिकांत दुबे ने कहा कि 1989 के बाद भागलपुर लोकसभा का विकास ठहर सा गया था। 2019 के बाद से स्वर्णिम काल शुरू हुआ। ऐसा गोड्डा के बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा। जबकि 2005 में बीजेपी से सुशील मोदी जी एम पी रहे। 2009 में शाहनवाज जी बीजेपी से एमपी रहे। 

बिहार में 2005 के बाद ज्यादा वक्त तो नीतीश बाबू का राज रहा है। ज्यादा वक्त एनडीए के साथ सुशासन में रहा। तो फिर संसदीय इलाका गोड्डा की तुलना में संसदीय इलाका  भागलपुर का विकास कम क्यों हुआ? निशिकांत जी कहते हैं कि अब सवाल का जवाब 2029 तक भागलपुर की जनता को मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में भागलपुर में कई विकास के काम होने जा रहे हैं।

रामनवमी के मौके पर अपनी बस्ती कहलगांव के भवानीपुर में निशिकांत जी बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। मौके पर भागलपुर के जेडीयू सांसद अजय जी भी मौजूद रहे। भागलपुर के जेडीयू उम्मीदवार सह एमपी अजय मंडल जी ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया। अजय मंडल ने कहा कि एक व्यक्ति जो 2009 से काम कर रहा है, तो जाहिर है कि उनका काम बेहतर होगा। मैं 2019 में आया, जाहिर है जब मुझे इतना समय मिलेगा तो मैं भी उतना ही बेहतर काम कर सकूंगा।

REPORT - ANJANEE KUMAR KASHYAP


Suggested News