बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्लफ्रैंड ने दूसरे शख्स के साथ की सगाई तो पुराने आशिक ने एफबी पर लिखी पुरानी love story, पूछा- भूल गई क्या?

गर्लफ्रैंड ने दूसरे शख्स के साथ की सगाई तो पुराने आशिक ने एफबी पर लिखी पुरानी love story, पूछा- भूल गई क्या?

Desk : एक प्रेमी ने अपनी महबूबा की जुदाई में कुछ इस तरह की हरकत की जिसकी अब चर्चा हर ओर है. प्रेमिका की किसी और से सगाई की खबर सुनने के बाद प्रेमी ने मोहब्बत की वो सारी पिछली कहानी अपने फेसबुक पर लिख डाली.

पुराने रिश्ते की जब वो सारी बातें फेसबुक पर सरेआम हो और यह पोस्ट वायरल होने के बाद युवती की जिससे सगाई होनी थी उस घर वालों ने यह रिश्ता तोड़ दिया.दरअसल गर्लफ्रेंड की सगाई किसी और युवक से होने पर उसके प्रेमी ने अपनी लव स्टोरी फेसबुक पर शेयर कर दी. उसकी यह स्टोरी वायरल हो गई और यह शेयर होते-होते उस व्यक्ति तक भी पहुंच गई जिससे उसकी प्रेमिका का रिश्ता तय हुआ था. मंगेतर ने पूरी प्रेम कहानी पढ़ने के बाद युवती से रिश्ता तोड़ लिया और शादी करने से इनकार कर दिया. मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज से जुड़ा है.

जब युवती को रिश्ता टूटने की जानकारी हुई तो उसने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी. मूलतौर पर कन्नौज की रहने वाली युवती नोएडा में अपने परिवार के साथ रहती. युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि सलारपुर में रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती हुई थी जिसे बाद में उसने तोड़ लिया था. इसके बाद भी युवक उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था. युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने तीन दिन पहले उसका नाम लेते हुए अपने फेसबुक पर कई गलत बातें लिखी जिसे पढ़कर उसके मंगेतर ने रिश्ता तोड़ लिया. वहीं इस केस को लेकर पुलिस ने कहा है कि शिकायत मिलने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Suggested News