बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में चल रही थी इस ब्रांड के नकली मिक्चर बनाने की फैक्ट्री, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई में लाखों का माल किया जब्त

पटनासिटी में चल रही थी इस ब्रांड के नकली मिक्चर बनाने की फैक्ट्री, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई में लाखों का माल किया जब्त

PATNACITY :  मिक्चर खाने वालो के लिए बुरी खबर निकल आई है, जहां ब्रांडेड और रजिस्टर्ड मार्का का निमकी बनाने की फैक्ट्री का संचालन जलकद्दरबाग़ में किया जा रहा था। जिसमें अब नकली मिक्चर बनानेवाले फैक्ट्री मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बताया गया कि विनय कुमार गुप्ता द्वारा पहले से ही 'विनया जी का नमकीन' के नाम से मिक्चर तैयार किया जाता है। सोमवार को उन्हें जानकारी मिली कि उनके ब्रांड के नमकीन के नाम से मालसलामी थाना क्षेत्र में संचालित एक फैक्ट्री से भी मिक्चर तैयार किया जा रहा है। जिसके बाद उन्होंने नकली मिक्चर तैयार करनेवाले फैक्ट्री के मालिक मुकुल कुमार गुप्ता को इस बंद करने के लिए कहा, लेकिन दोनों के बीच इसको लेकर आपसी सहमती नहीं बनी। 

आज फैक्ट्री में हुई छापेमारी

समझाने के बाद भी नकली मिक्चर की पैकिंग जारी था, जिसको लेकर कंपनी के मालिक विनय कुमार गुप्ता ने मालसलामी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद  मामला दर्ज होते ही कंपनी के अधिवक्ता रितेश चतुर्वेदी ने निमकी बनाने वाली फर्जी कंपनी में पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक मकान में छापेमारी की और भारी मात्रा में नकली निमकी बरामद किया है। 

15 लाख के नकली मिक्चर किया जब्त

 अधिवक्ता ने बताया कि बरामद निमकी का अनुमानित कीमत 15 लाख है। छापेमारी के दौरान घटना स्थल पर से मुकुल कुमार गुप्ता फरार हो चुका है।

Suggested News