बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में झोलाछाप डॉक्टर ने ली 6 वर्षीय बच्चे की जान, थाने में शिकायत के बाद क्लिनिक छोड़कर हुआ फरार

नालंदा में झोलाछाप डॉक्टर ने ली 6 वर्षीय बच्चे की जान, थाने में शिकायत के बाद क्लिनिक छोड़कर हुआ फरार

NALANDA : एक कहावत है नीम हकीम खतरे जान ! इस कहावत को जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के कैला गांव में एक झोलाछाप डॉक्टर ने सच कर दिया है। जहां एक आरएमपी चिकित्सक के गलती के कारण एक 6 साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद आरएमपी सुमंत कुमार फरार हो गया है। 


मृतक के परिवारवालों ने बताया की कैला गांव निवासी कारू पासवान के 6 वर्षीय पुत्र रजनीकांत स्कूल से लौटकर आया तो उसे बुखार था। जिसे दिखाने के लिए गांव के ही आरएमपी चिकित्सक सुमंत के पास ले जाया गया। सुमंत नशे में था। उसने कहा की गोली से ठीक नहीं होगा। इसे इंजेक्शन देना होगा। 

इस दौरान डॉक्टर ने बच्चे को ओवर डोज इंजेक्शन लगा दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। मौत के बाद परिवार वाले दूसरे चिकित्सक के पास ले गए तो उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान गांव का आरएमपी सुमंत कुमार क्लीनिक छोड़कर फरार हो गया। 

इसके बाद घटना की जानकारी नगरनौसा थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि बालक की मौत कैसे हुई है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News