बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नकली नोट तस्करी का पर्दाफाश, नोट की गड्डियां बरामद, इस काम के लिए होना था....

मुजफ्फरपुर में नकली नोट तस्करी का पर्दाफाश, नोट की गड्डियां बरामद, इस काम के लिए होना था....

मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाली नोटों के साथ चार नोट तस्कर को गिरफ्तार किया है. वही गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ कर बाकी तस्करों तक पहुंचाने की कोशिश में जुटी हुई है.बता दें कि  मुजफ्फरपुर जिले के वरीय अधिकारी को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो बाइक से चार लोग जाली नोट लेकर मुजफ्फरपुर से हाजीपुर की तरफ जा रहे हैं ,जिसके बाद फकूली ओपी थाना प्रभारी ललन कुमार को कारवाई का निर्देश दिया गया.

 वही निर्देश मिलते ही फकुली ओपी थाना प्रभारी दल बल के साथ थाना क्षेत्र में घेराबंदी कर मुजफ्फरपुर से हाजीपुर के तरफ़ जा रहे दो बाइक पर सवार चार लोगों को रोका जब चारो लोगो से पुलिस ने पूछताछ की तो चारो ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जिसके बाद उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से जाली नोट और कागज का बंडल बरामद हुआ.

पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ थाना ले आई अब वही हिरासत में लिए गए चारों लोगों से पुलिस पूछताछ कर बाकी तस्करों तक पहुंचाने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीं सूत्रों की माने तो हिरासत में लिए गए चारों तस्कर भोले भाले लोगों को कागज का बंडल और जाली नोट थमा कर सही नोटों की ठगी करने का भी काम करते थे.

 वहीं पूरे मामले में  फकूली थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र से दो बाइक पर सवार चार लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनके पास से कुछ जाली नोट और कागज का बंडल बरामद हुआ है.हिरासत में लिए गए दो तस्कर मुजफ्फरपुर जबकि दो तस्कर वैशाली के हैं पुलिस हिरासत में लिए गए चारों तस्कर से पूछताछ कर बाकी तस्करो के बारे में जानकारी प्राप्त करने में जुटी हुई है.

Suggested News