बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन बच्चों की मां को मंहगा पड़ा फलवाले से इश्क लड़ाना, प्रेमी के प्यार में पागल बनी अधेड़ को मिली खौफनाक मौत...

तीन बच्चों की मां को मंहगा पड़ा फलवाले से इश्क लड़ाना, प्रेमी के प्यार में पागल बनी अधेड़ को मिली खौफनाक मौत...

DESK: प्रेम प्रसंग के अक्सर कई मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला भी प्रेम प्रसंग से जुड़ा है और हैरान कर देने वाला है। बताया जा रहा कि, तीन बच्चों की मां एक फल वाले को दिल दे बैठी थी। वहीं इन दोनों के बीच कई सालों से अवैध संबंध भी था। वहीं बीते शुक्रवार को प्रेमी फलवाले ने प्रेमिका को शॉपिंग कराने के बहाने मिलने बुलाया और फिर उसे मौत के घात उतार दिया। जानकारी अनुसार मृतका अपने प्रेमी से मिलने ओयो होटल पहुंची थी। जहां दोनों मिलकर शराब भी पी, जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्साएं प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। 

दरअसल, यह मामला यूपी के  लोहियानगर का है। जहां फफूंडा गांव के मोड़ पर एक महिला की लाश मिली थी। मृतका के चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान मिले थे, जिसके बाद यह माना जा रहा था कि गला दबाकर हत्या की गई है और लाश फेंकी गई। मृतका की पहचान काजीपुर निवासी माया पत्नी विजय सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया था। परिजनों और पति विजय सिंह से भी पूछताछ की गई थी। 

वहीं पुलिस ने महिला के फोन से कॉल डिटेल के जरिए आरोपी प्रेमी दीपक को गिरफ्तार किया। आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका के हत्या की बात को स्वीकारी है। आरोपी का कहना है कि उसकी प्रेमिका उसको ब्लैकमेल कर रही थी। जिससे परेशान होकर वह उसे करखेड़ा बुलाया था और इसके बाद एक ओयो होटल में दोनों रुके थे। जहां आरोपी ने अपनी प्रेमिका को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया था।

आरोपी दीपक ने बताया कि उसने उसी रात माया को हापुड़ रोड पर फेंक दिया था। यहीं पर उसने माया का गला दबाने की भी कोशिश की थी। माया के गले और चेहरे पर जो चोट के निशान बने थे, वह दीपक के दबने से ही हुए थे। वहीं 3 बच्चों की मां अपने घर वालों से झूठ बोलकर अपने प्रेमी से मिलने गई थी। 

Suggested News