बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार के रिश्ते को परिवार की नहीं मिली मंजूरी, निराश प्रेमी जोड़े ने दी जान, रेलवे ट्रैक पर मिली दोनों की लाश

प्यार के रिश्ते को परिवार की नहीं मिली मंजूरी, निराश प्रेमी जोड़े ने दी जान, रेलवे ट्रैक पर मिली दोनों की लाश

JAMUI : जमुई के झाझा रजला रेलखंड के सतीघाट दुधीजोर पुल के पास रेलवे ट्रैक से मंगलवार युवक-- युवती की मौत हो गई है। ट्रेन से कटकर मौत होने के कारण रेलवे का परिचालन भी बाधित हुआ है। हालांकि कुछ समय के बाद रेल सेवा फिर से शुरू कर दी गई। वहीं रेलवे ट्रैक पर युवक व युवती के लाश के मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। मारे गए दोनों युवक-युवती की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिनवेरिया निवासी प्रमोद कुमार का गुगुलडीह की रहने वाली बबिता कुमारी के रूप में की गई है। शव मिलने के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

बताया  गया कि प्रमोद और बबिता के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन, दोनों के रिश्तों को लेकर परिजनों ने नाराजगी जताई थी. परिजनों के नाराज होने के कारण यह दोनों ही काफी आहत थे। जिसके बाद दोनों सोमवार से अचानक लापता हो गए थे। 

जिसके बाद आज सुबह दोनों का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। माना जा रहा है कि प्रेम में असफल होने के बाद इन्होंने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है। मृतक के परिजनों को रो- रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद लोग इस हादसे की काफी चर्चा भी कर रहे हैं

रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के कारण जसिडीह झाझा रेलखंड पर कई ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया था. कई ट्रेनों को रूकना पड़ा. इस घटना के कारण परिचालन पर काफी असर पड़ा. फिलहाल, ट्रेन का आवागमन सही तरीके से शुरू हो चुका है।

हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस कर रही जांच
इधर, घटना की जानकारी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी जोड़े का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, जिस तरह से दोनों लाशें रेलवे ट्रैक पर रखी हुए थी, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने साजिशन ऐसा किया हो। युवती का एक पैर पूरी तरह से कटकर अलग हो गया था। बाकी युवक का लाश क्षत विक्षत नहीं हुए। कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने दोनों की हत्या कर लाशों को रेलवे ट्रैक पर रख दिया ताकि मामला आत्महत्या का बन जाए।  

Suggested News