बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज के स्कूल में छात्राओं के परिजनों ने जमकर काटा बवाल, प्राचार्य पर लगाया बच्चियों के साथ गंदी हरकत करने का आरोप

गोपालगंज के स्कूल में छात्राओं के परिजनों ने जमकर काटा बवाल, प्राचार्य पर लगाया बच्चियों के साथ गंदी हरकत करने का आरोप

GOPALGANJ: कहते हैं कि मां बाप और शिक्षक एक बच्चे के जीवन के अहम हिस्सा होते हैं। मां-बाप बहुत भरोसे से अपने बच्चों को बड़े होने के बाद स्कूल भेजते हैं। ताकि उनके बच्चे पढ़- लिखकर एक मुकाम पर पहुंच सके, लेकिन अगर वहीं स्कूल बच्चों के लिए सुरक्षित ना हो तो। दरअसल, ऐसा ही एक मामला गोपालगंज से सामने आया है। जहां एक स्कूल में सैकड़ों की संख्या में छात्राओं के परिजन पहुंचे और स्कूल के प्रार्चाय पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया।

जानकारी अनुसार, जिले के हथुआ थाना क्षेत्र स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे छात्राओं के परिजनो ने प्राचार्य पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाकर जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना की पुलिस और अंचल सीओ ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया।

इस संदर्भ में छात्राओं के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से छात्राएं स्कूल जाना बंद कर दी थी। काफी पूछने के बाद वह कुछ नहीं बताई। जिसके बाद अन्य अभिभावकों से इसकी जानकारी प्राप्त की जिसके बाद मामले की जानकारी मिली। हंगामा कर रहे छात्राओं के परिजनों ने बताया की छात्राओं के प्रधानाध्यापक पर अश्लील वीडियो दिखाने का प्रयास करने और गंदी बात करने तथा पिटाई करने का आरोप लगाया है।

वह इस मामले स्कूल के प्राचार्य प्रसूराम साह ने बताया कि मेरे ऊपर लगाए गया आरोप गलत है। जानबूझ कर मुझे फंसाया गया है। वहीं इस संदर्भ में हथुआ अंचल के अंचलाधिकारी विपिन कुमार सिंह ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News