सोशल मीडिया पर फेमस पटना की इस युवती की पंखे से लटकती मिली लाश, एक साल पहले परिवार के खिलाफ जाकर प्रेमी से की थी शादी

सोशल मीडिया पर फेमस पटना की इस युवती की पंखे से लटकती मिली लाश, एक साल पहले परिवार के खिलाफ जाकर प्रेमी से की थी शादी

PATNA : पटना के हाई प्रोफाइल इलाके पाटलीपुत्र में बीती रात 18 साल की युवती की लाश पंखे से लटकती हुई मिली है। मृतका की पहचान डॉली कुमारी के रूप में की गई है और वह सोशल मीडिया पर फेमस बताई गई है। पुलिस जहां डॉली की मौत को आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है। वहीं परिवार के लोग उसकी हत्या की बात कर रहे हैं। जिसमें डॉली के पति पर दहेज के लिए हत्या करने का संदेह जताया गया है। हालांकि, पति पर लगे आरोपों की पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार डॉली पाटलिपुत्र के सिद्धेश्वरनगर इलाके में स्थित शांतिकुंज अपार्टमेंट में रह रही थी। फंदे से लटकी डाॅली कुमारी की लाश भी यहीं मिली है। डॉली मधुबनी जिले के जयनगर के रहने वाले बसंत साह की बेटी थी। वह पटना में वह लीव इन रिलेशन में पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया बैधनाथपुर में मधुटोला के रहने वाले निशांत कुमार के साथ रह रही थी।  निशांत और डॉली, एक-दूसरे से प्यार करते थे। करीब एक साल पहले वो निशांत के साथ भाग कर पटना आ गई थी। तब से दोनों साथ में रहने लगे। पहले लिव इन में रहे। फिर कहीं पर शादी भी कर ली।

सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाली 18 साल की युवती की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। मामला सुसाइड का बताया गया है। पर लड़की के परिवार वाले अपनी लाडली की मौत पर संदेह जता रहे हैं। उन्हें शक है कि दहेज के लिए उनकी बेटी को दामाद ने ही मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, पति पर लगे आरोपों की पुलिस जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर करते थे वीडियो पोस्ट

दोनों साथ में ही सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर पोस्ट करते थे और उससे होने वाली आमदनी से अपनी जिंदगी चला रहे थे। पुलिस की शुरुआती जांच में जो बात सामने आई कि बुधवार को डाॅली मायके जाना चाहती थी। निशांत ने कहा कि तुम भाई के साथ चली जाओ। डाॅली और उसके भाई निकले भी। दाेनाें साथ में गांधी मैदान तक गए।बाद में डाॅली ने भाई के साथ मायके जाने से इनकार कर दिया। वापस अपने फ्लैट पर चली आई। निशांत वहां से निकल चुका था। उसके बाद उसने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। 

निशांत जब रात में वापस आया तो उसे मामले की जानकारी हुई। फिर कमरे में फंदे से लटक रही डॉली की लाश को उतारा। पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में भी ले गया। वहां पर डॉक्टर ने उसके मौत की पुष्टि कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम पहुंची। दूसरी तरफ, मधुबनी में रह रहे डाॅली के परिवार वालाें ने निशांत और उसके भाई प्रशांत पर दहेज काे लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। थानेदार एसके शाही के अनुसार उनकी टीम कई प्वाइंट पर इन केस की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News