नालंदा में करंट लगने से किसान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में करंट लगने से किसान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा. पशु के लिए चारा लाने गये एक किसान की करंट की चपेट में आने से रविवार को मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। मामला रहुई प्रखंड अंतर्गत खाजे एतवार सराय गांव का है। मृतक परमेश्वर गोप (40) वर्षीय पुत्र अजय गोप है।

घटना के संदर्भ में परिजन ने बताया कि अजय गोप पशु के लिए चारा लाने खेतों की ओर गए हुए थे। तभी पूर्व से गिरे 440 वोल्ट विधुत प्रवाहित तार की चपेट में आ गए। जिससे वे गंभीर रुप से झुलस गए। घंटो बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों की जब अचेतावस्था में खेत मे गिरे अजय गोप पर नजर पड़ी तो घटना का खुलासा हुआ। आनन फानन में उन्हें ईलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ लाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

मौत की पुष्टि के बाद सदर अस्पताल आए परिजनों कि चीख पुकार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। मृतक घर के इकलौते कमाऊ सदस्य थे, जो अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि लुंज पुंज तारों के कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं घटती रहती है, जिस पर बिजली विभाग की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जाता है।

करंट से मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। रहुई थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News