नवादा में करंट लगने से किसान की मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

नवादा में करंट लगने से किसान की मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

नवादा. नगर थाना क्षेत्र के आतौआ गांव के समीप करंट की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। इस मौत पर परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। किसान अपने खेत से नंगा तार हटा रहा था, इसी दौरान वह बिजली करंट की चपेट में आ गया।

बताया जा रहा है कि गोपाल नगर निवासी स्व कृष्णा सिंह के पुत्र राजीव कुमार आतौआ रोड स्थित अपने खेत देखने जा रहा था। खेत पहुंचने पर देखा कि बिजली का नंगा तार खेत में गिरा हुआ है। उसे यह पता नहीं था कि जो तार खेत में गिरा है, उसमें करंट प्रवाहित हो रहा है। जैसे ही युवक विद्युत प्रवाहित तार को अपने हाथ से हटाने लगा, उसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। 


आसपास के  लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित करते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई। परिजनों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण राजीव की मौत हुई है। 

बता दें कि मृतक अपने पीछे तीन पुत्री एवं एक पुत्र छोड़ गया है। मौत के बाद के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जैसे ही पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News