बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत से पटवन कर लौट रहे किसान का बाइक से अपराधियों ने किया अपहरण, फुफा पर लगा साजिश करने का आरोप

खेत से पटवन कर लौट रहे किसान का बाइक से अपराधियों ने किया अपहरण, फुफा पर लगा साजिश करने का आरोप

MUNGER : मुंगेर जिला अंतर्गत बरियारपुर थाना क्षेत्र के खड़िया गांव का है। जहां रूपम देवी ने बरियारपुर थाने में आवेदन दे अपने पति के जमीनी विवाद में रिश्तेदारों और अपराधियों के द्वारा अपहरण की घटना को अंजाम देने की शिकायत दर्ज करवाई है । जानकारी के अनुसार खड़िया निवासी मुकुंदी मंडल का उसके ही रिश्तेदार जोलिश मंडल  से करीब 17 बीघा जमीन को ले पिछले तीन चार वर्षों से विवाद चल रहा था। कई बार इसको ले मारपीट केस और थाना पुलिस भी हो चुका है पर जमीनी विवाद का निपटारा अब तक नही हो पाया है। 

पत्नी ने बताया कि तीन दिन पूर्व मुकुंदी मंडल का छोटा बेटा 40 वर्षीय राजेश कुमार अपनी पत्नी रूपम देवी  के साथ खेत में पटवन कर लौट रहा था।  रास्ते में ही तीन बाइक पर सवार 6 से सात लोगों, जिसमे जोलीश मंडल का बेटा बबलू अमरजीत भी शामिल था,  अन्य अज्ञात अपराधियों ने उसे रोक पिस्टल के बल पर धमकाते हुए राजेश कुमार का अपहरण कर लिया। 

जिसके बाद पीड़िता के द्वारा बरियारपुर थाना से लेकर एसपी तक आवेदन दे अपने पति के कुशल बरामदगी की गुहार लगाई है, वहीं अपहृत राजेश कुमार का तीन छोटे छोटे बच्चे , बीबी और एक बूढ़ी मां है जो अपने बेटे के लौटने के इंतजार में दरवाजे पर आंखे बिछाई पड़ी है।  रूपम ने बताया कि उसके सामने ही उसके पति का अपहरण कर लिया गया और वो कुछ नहीं कर सकी । 

इस मामले में बरियारपुर एसएचओ रंजन कुमार ने बताया की सूचना के बाद पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। दोनों आपस में रिश्तेदार है और दोनों के बीच जमीनी विवाद काफी दिनो से चला आ रहा है।  साथ ही बताया कि अपहृत राजेश की पत्नी रूपम देवी के आवेदन पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अपहृत की बरामदगी के हर हर संभव प्रयास कर रही है । जिसे जल्द से जल्द बरामद कर लिया जाएगा। 

Suggested News