बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। दरअसल, पूरा मामला नेमदारगंज थाना क्षेत्र के पटोरी गांव का है। जहां मृतक की पहचान किशोरी सिंह के 65 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह की मौत हुई है।

मिली जानकारी अनुसार मृतक अपने घर से थोड़ी दूर खेत में जानवार को घुमा रहा था। इसी दौरान तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए मृतक एक पेड़ के नीचे छुपा हुआ था। इसी क्रम में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घर परिवार के लोग जब वीरेंद्र सिंह की खोजबीन किए तो पता चला कि वह खेत में गिरा हुआ है। वहीं परिजनों ने जब खेत में गए तो युवक वहां मृत पड़ा हुआ था। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना प्रभारी राजीव कुमार पटेल मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिये हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किस की मौत हुई है।

बता दें कि वीरेंद्र सिंह घर के एकलौता पुत्र था, और पिता के सामने ही बेटा की मौत होने के कारण पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक के पिता ने कहा कि घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया है। मृतक के तीन पुत्र है और दो पुत्र मुंबई में रहते हैं। वहीं मृतक की पत्नी मीना देवी की रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि 2008 में बीमारी से मेरे छोटे पुत्र की मौत हो गई और अब आकाशीय बिजली गिरने से बड़े पुत्र की भी मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Suggested News