बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार बस ने पुलिसकर्मी व आधा दर्जन लोगों को कुचला, भेल्दी थाना प्रभारी समेत 2 की मौत

तेज रफ्तार बस ने पुलिसकर्मी व आधा दर्जन लोगों को कुचला, भेल्दी थाना प्रभारी समेत 2 की मौत

SARAN : बीती रात छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच-722 पर एक बड़ा हादसा हुआ। एनएच-722 पर भेल्दी नहर के पास दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटवा रहे भेल्दी थाना प्रभारी अमित कुमार समेत पांच को एक तेज रफ्तार बस ने कुचल डाला। 


FAST-SPEED-BUS-CRUSHES-POLICEMAN-AND-HALF-A-DOZEN-PEOPLE5.JPG

इस घटना में थाना प्रभारी अमित कुमार समेत दो की मौत हो गई। वहीं कई पुलिसकर्मी समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

FAST-SPEED-BUS-CRUSHES-POLICEMAN-AND-HALF-A-DOZEN-PEOPLE2.JPG

घटना के संबंध में बताया गया है कि छपरा-रेवाघाट हाईवे पर शनिवार देर रात भेल्दी थाने की पुलिस रात में गश्ती पर निकली थी। इसी बीच जानकारी मिली कि भेल्दी नहर के पास टैंकर की चपेट में आने से बोलेरो गड्ढे में गिर गई हैं। जिसके चलते वहां काफी भीड़ लगी है। 

FAST-SPEED-BUS-CRUSHES-POLICEMAN-AND-HALF-A-DOZEN-PEOPLE4.JPG

घटना की सूचना मिलते ही भेल्दी थाना प्रभारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और बोलेरो को बाहर निकलवाने के बाद भीड़ को हटवा रहे थे। इसी बीच सोनपुर की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित बस ने अमित कुमार समेत वहां मौजूद लोगों को रौंद दिया। इस घटना में थाना प्रभारी समेत एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

FAST-SPEED-BUS-CRUSHES-POLICEMAN-AND-HALF-A-DOZEN-PEOPLE7.jpg

मृतक थानेदार गोपालगंज के निवासी थे और छपरा के भेल्दी थाने में 6 महीने पहले ही उनकी पोस्टिंग थानाध्यक्ष के पद पर हुई थी। 

FAST-SPEED-BUS-CRUSHES-POLICEMAN-AND-HALF-A-DOZEN-PEOPLE3.JPG

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी और डीआईजी ने बताया कि बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार और दिलीप नट नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन पुलिस कर्मी और अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने सभी को  पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

Suggested News