पिता और बड़े भाई ने की छोटे भाई की बेहरमी से पिटाई, वीडियो वायरल के बाद जांच में जुटी पुलिस

पिता और बड़े भाई ने की छोटे भाई की बेहरमी से पिटाई, वीडियो वायरल के बाद जांच में जुटी पुलिस

गया. जिले में रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें पिता अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे को बेरहमी से लाठी से जल्लादों की तरह पीटते हुए दिख रहा है. पिता और बड़े भाई का रिश्ता भूलकर जल्लादों की तरह पिता और बड़े भाई ने मिलकर अपने छोटे बेटे पर मौत का कहर बनकर टूट पड़ता है. लहूलुहान छोटा बेटा जिंदगी की भीख मांगता गिड़गिढ़ाता दिख रहा है, लेकिन बेरहम जल्लाद पिता और बड़े भाई ने मिलकर जान मारने पर आमदा है.

यह पिटाई का लाइव वीडियो 26 जुलाई का है. पिटाई के लाइव वीडियो में बड़ा भाई चंद्र भूषण सिंह और पिता तारकेश्वर सिंह अपने छोटे भाई लल्लन सिंह को जान मारने की कोशिश करता है. यह पूरा मामला गया जिला के गुरारू थाना क्षेत्र के सरेवा डिहा का है. इस घटना की सूचना पर गुड़ारु थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. घायल लल्लन सिंह को तत्काल गुरारु के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में इलाज कराए गया, जहां घायल की हालत की गंभीरता को देखते हुए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां घायल पीड़ित जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है.

यह कहानी है पिता पुत्र और भाई के रिश्ते को तार तार करने की. बहरहाल पुलिस हरकत में आई है, लेकिन दोषियों को गिरफ्तार के 12 घंटे के अंदर ही ना जाने किस परिस्थिति में जेल भेजने के बजाए मुक्त कर दिया. इस घटना की शिकायत परिजनों ने गया के वरीय पुलिस अधीक्षक से की है.

Find Us on Facebook

Trending News