हद हैः पिता ने अपनी ही शादीशुदा बेटी से मांगी रंगदारी, रकम नहीं देने पर उठाया यह खतरनाक कदम...

हद हैः पिता ने अपनी ही शादीशुदा बेटी से मांगी रंगदारी, रकम नहीं देने पर उठाया यह खतरनाक कदम...

GAYA: आपने अक्सर ऐसी खबरें तो सुनी ही हैं, जिसमें अपराधी किसी व्यक्ति से रंगदारी की मांग करते हैं और रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। वहीं गया से अपने आप में हैरान कर देने वाली खबर आई है, जहां एक पिता ने ही बेटी से रंगदारी की मांग कर डाली है। इतना ही नहीं, जमीन के लिए वह लगातार अपनी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। बीते दिनों हद पार करते हुए सनकी पिता ने बेटी सहित अपनी नातिन पर भी हमला कर दिया। इस सनसनीखेज खबर से आसपड़ोस सहित पुलिस भी हैरान है।

जमीन के लिए इंसान कैसे एक दूसरे के खून का प्यासा हो जाता है, यह इस खबर को पढ़कर आपको पता चल जाएगा। खबर है गया जिले के मगध मेडकल थाना क्षेत्र के नीमा गांव की, यहां के निवासी भुनेश्वर यादव पर उनकी ही बेटी ने गंभीर आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में पूनम ने इस बात का जिक्र किया है कि जमीन के लिए उनके पिता ने कई बार उनसे मारपीट की है। इतना ही नहीं, भुनेश्वर यादव ने बेटी-दामाद से 10 लाख रंगदारी की भी मांग की है। पूनम ने बताया कि उनकी शादी बोधगया थाना क्षेत्र के धनवा पंचायत के पुतरिया गांव निवासी रामश्रय कुमार यादव से हुई है। उनके पति भारतीय सेना में जेसीओ के पद पर कार्यरत हैं। वारदात के संबंध में रामश्रय कुमार यादव ने बताया कि हमारे ससुर ने अपनी बच्ची की शादी के लिए हमसे कुछ रकम उधार ली थी। उसके बदले में उन्होंने नीमा आहार पर पत्नी पूनम कुमारी के नाम पर जमीन दी। जिसके राजस्व की रसीद भी कट रही है। यहां तक की जमीन की डीड भी पत्नी पूनम कुमारी के नाम से है। 

अब ससुर भुनेश्वर यादव का मन बदल गया और वह लगातार पूनम पर दबान बनाकर कह रहे हैं कि यह जमीन को छोड़ दो। आप यहां से चले जाओ। अक्सर हमारे पत्नी को ससुर मारते-पीटते रहते हैं। बीते दिन उन्होनें हद पार करते हुए पूनम और उसकी बेटी पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद ही थाने में मामला दर्ज कराया गया। वहीं पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पिता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News