पिता ने नहीं दिए पेंशन के पैसे तो नाराज बेटे ने उठाकर छत से नीचे फेंक दिया, हुई मौत, बिहार के इस जिले की है घटना

पिता ने नहीं दिए पेंशन के पैसे तो नाराज बेटे ने उठाकर छत से नीचे फेंक दिया, हुई मौत, बिहार के इस जिले की है घटना

DESK :  परिवार में रिश्तों पर पैसा किस कदर हावि हो चुका है, यह इससे ही समझा जा सकता  है कि एक बेटे ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए दो मंजिला इमारत की छत से नीचे फेंककर मार डाला, क्योंकि पिता ने उसे अपने पेंशन के पैसे देने से इनकार कर दिया था। यह बात बेटे को पसंद नहीं आई और उसने मानवीय संवेदना को तार-तार करनेवाली घटना को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी मिलते ही जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने मृतक के बड़े पुत्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बेटे द्वारा पिता को छत से फेंकने की यह घटना बिहार के मुंगेर जिले की है। बताया जाता है कि ईस्ट कॉलोनी थाना कषेत्र के सिकंदरपुर डीएसपी कोठी के पीछे रिटायर्ड रेलकर्म 70 वर्षीय रामरूप यादव उर्फ लूखो यादव को उसके अपने पुत्र राधेश्याम यादव ने बुधवार की सुबह उस समय छत से धक्का देकर आंगन मे गिरा दिया, जब वह पूजा करने के लिए छत पर गये थे. छत पर से नीचे गिरने से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

पेंशन के पैसे के लिए भूल गए रिश्ते

जानकारी मे बताया गया कि रामरूप यादव के तीन पुत्र है, जिनमे से एक पुत्र रामरूप यादव के साथ वह रहते थे. जबकि अन्य दो पुत्र रामरूप यादव की पत्नी के साथ रहते है. रामरूप यादव ने अपनी पेंशन राशि को दो भागों मे बांटकर आधी राशि पत्नी को दे दिया करता था. लेकिन पत्नी के साथ रहने वाले पुत्र राधेश्याम यादव उनसे उनके हिस्से की पेंशन की राशि का मांगते थे.

इस बात को लेकर घर मे लगातार झगड़ा हुआ करता था. इसी सिलसिले मे मंगलवार की रात से ही पिता-पुत्र मे विवाद होता रहा और अंत मे बुधवार की सुबह पुत्र ने पिता को छत से गिरा कर मार डाला.


Find Us on Facebook

Trending News