बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिगर बदलने के डर से पति नहीं बनने दे रहा मां, पत्नी पहुंची एसएसपी कार्यालय

फिगर बदलने के  डर से पति नहीं बनने दे रहा मां, पत्नी पहुंची एसएसपी कार्यालय

NEWS4NATION DESK : किसी महिला को बच्चा न होने पर पति और उसके ससुराल द्वारा प्रताड़ित किये जाने की बात अक्सर सुनने को मिलती है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें महिला द्वारा अपने पति पर मां नहीं बनने देने का आरोप लगाया गया है। महिला ने इस बावत एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। मामला सामने आने के बाद एसएसपी ने संबंधित थाने को कार्रवाई का आदेश दिया है। घटना यूपी  के गाजियाबाद की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गाजियाबाद के कविनगर थाना निवासी एक महिला ने अपने पति के खिलाफ एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पति की शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि वह उसे मां नहीं बनने दे रहा। कहता है कि इससे उसकी सुंदरता पर असर पड़ेगा। इसके अलावा महिला ने पति पर दहेज के लिए मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है कि बीते पांच साल में वह 4 बार गर्भवती हुई, लेकिन उसका गर्भपात करवा दिया गया। महिला का कहना है कि पति कहता है कि अगर वह एक बार मां बन गई तो उसकी सारी सुंदरता समाप्त हो जाएगी, फिर वह उसके साथ कैसे रह पाएगा।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2015 में हुई थी। उसकी शादी इंटरकास्ट थी। हालांकि इसमें परिवार उसके साथ था। इस दौरान पति ने घर जमाई बनने की बात कही और परिवार को बचाने के लिए मायके वाले मान गए। इसके बाद वह पति के साथ कविनगर थाना क्षेत्र की कॉलोनी में आकर रहने लगी। पति ने पिता से बिल्डर कार्य के लिए रुपये मांगे, नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट की गई। यहां तक की पति ने उसे धमकाने के लिए पिस्टल तक ले ली है।

शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने कविनगर थाना को पूरे मामले की जांच किये जाने का आदेश दिया है। 

Suggested News