FEAR OF CORONA: दर्दनाक ! अपनों को संक्रमण से बचाने के लिए कोविड पॉजिटिव दंपति ने ले ली खुद की जान

FEAR OF CORONA: दर्दनाक ! अपनों को संक्रमण से बचाने के लिए कोविड पॉजिटिव दंपति ने ले ली खुद की जान

DESK: देश में कोरोना संक्रमण भयावह रूप से बढ़ता जा रहा है. कोरोना की दूसरी लहर लोगों को दो तरीके से परेशान कर रही है पहले तो वह लोग हैं जो कोरोना से संक्रमित हैं और इलाजरत हैं. दूसरे ऐसे लोग हैं जो कोरोना संक्रमण में बचे हुए हैं, मगर मानसिक रूप से काफी ज्यादा टूट चुके हैं. इन दिनों लगातार ही हमें ऐसी खबरों से दो-चार होना पड़ रहा है जहां लोग इंसानियत को भूल कर अपने स्वजनों का शव लेने से इनकार कर देते हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ नेक दिल लोग ऐसे भी हैं जो इस महामारी में आगे आकर अनजान लोगों की मदद कर रहे हैं. 

राजस्थान के कोटा से एक बेहद ही हृदय विदारक खबर सामने आई है जहां कोरोना संक्रमित दंपति ने महज इसलिए अपनी जान दे दी ताकि उनका पोता उनकी वजह से संक्रमित ना हो जाए. इस तरह का फैसला लेने की वजह से उनकी जान चली गई और इनके परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस उपाधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि रेलवे कॉलोनी इलाके के 75 वर्षीय हीरालाल बैरवा और उनकी पत्नी शांति बैरवा की एक दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आई थी. इसके चलते वे दोनों काफी तनाव में थे. उन्हें घर पर ही क्वारेंटीन किया गया था. दंपति को अपने पोते की चिंता थी कि उसको भा कोरोना संक्रमण अपनी चपेट में ना ले ले.

रविवार को दोनों परिजनों को बिना बताए घर से निकल गए. जिसके बाद उन दोनों ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर रेलवे कॉलोनी पुलिस ने उनके शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई की. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इस दंपति ने 8 साल पहले अपने जवान बेटे को खो दिया था. उसके बाद वे अब वे पोते को खोना नहीं चाहते थे. हालांकि पुलिस बाकी एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News